TVS Apache RR 310 BS6 बाइक लवर्स को लगा झटका, कंपनी ने बढ़ाए दाम
TVS Apache RR 310 BS6 बाइक लवर्स को लगा झटका, कंपनी ने बढ़ाए दाम
Share:

भारत की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी TVS ने अपनी Apache RR 310 BS6 को इस साल जनवरी माह  में ही पेश किया था. BS6 Apache RR 310 की प्राइस अब 2.45 लाख रुपये हो गई है, जो कि पहले से 5,000 रुपये अधिक है. TVS के फ्लैगशिप मॉडल की पेशकश अभी भी अपने मूल्य-पैसे के भाग को बरकरार रखती है, जो कि सेगमेंट में लोकप्रिय सेलिंग KTM RC390 से 8000 रुपये कम है. फुल-फेयर्ड Apache को BS6 वर्जन के साथ नई टेक्नोलॉजी, ज्यादा फीचर्स और पुराने मॉडल के मुकाबले अच्छे रिफाइनमेंट के साथ आएगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

हीरो ने लांच किया XPulse 200 का धांसू मॉडल, जानें फीचर्स और डिटेल्स

बता दे कि 2020 मॉडल के साथ TVS ने Apache RR 310 में बहुत सारे फीचर्स सम्मिलित किए हैं. इसमें कंपनी ने राइड-बाय-वायर टेक्नोलॉजी दी है जो चार राइडिंग मोड्स - Urban, Track, Sport और Rain के साथ आते हैं. इसके साथ ही इसमें नया वर्टिकली माउंटेड TFT स्क्रीन दिया हो जो कि इंस्ट्रूमेंट कंसोल के लिए है, और साथ ही इसमें नया जनरेशन का SmartXonnect ब्लूटूथ सिस्टम के साथ राइडिंग टेलिमेट्री दिया है. बाइक में कंपनी ने ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी प्लस भी दी है, जो पहले और दूसरे गियर्स में काफी अच्छा काम करती है, ताकि शहरों में बिना एक्सेलेट करे ट्रैफिक में 10 kmph तक की गति पर क्लच छोड़ कर चल सकती है.

Honda ने लांच किया Forza 350 मैक्सी-स्कूटर, कीमत जानकर घूम जाएगा दिमाग

इसके अलावा 2020 TVS Apache RR 310 BS6 में समान नई पेंट स्कीम और ग्राफिक्स उपलब्ध कराए गए है. इंजन में भी बड़ा परिवर्तन किया है. मोटरसाइकिल में 313 cc का सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल-इंजेक्टेड मिल के साथ 34 bhp की पावर और 27.3 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. फुल पावर आपको इसके ट्रैक और स्पोर्ट मोड पर मिलती है. रेन मोड पर आपको कम आउटपुट के साथ 25 bhp की पावर और 25 Nm का टॉर्क मिलता है. इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स और एक स्लिपर क्लच के साथ आता है. TVS इस वक्त रिफाइनमेंट पर काम कर रही है और 2020 वर्जन के लिए पुराने मॉडल के मुकाबले कम NVH लेवेल्स देखने को मिलते हैं. Apache RR 310 में मिशेलिन रोड 5 टायर्स दिए हैं जो इसे बेहतरीन राइड क्वालिटी देते हैं. 

भारत में Honda ने बनाया नया रिकॉर्ड, Activa 125 खरीदने के लिए टूटे लोग

बदल जाएगा बाइक पर बैठने का तरीका, सामने आया मोदी सरकार का नया आदेश

कर्नाटकः गलती से दलित युवक ने छू ली बाइक, ऊंची जाति के लोगों ने किया ऐसा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -