नए कलर ऑप्शन में लांच हुई TVS अपाचे

दिल्ली: मोटरबाइक निर्माता कंपनी टीवीएस ने अपनी स्पोर्ट्स बाइक अपाचे आरटीआर 200 4V का नया कलर वेरियंट लांच कर दिया है. कंपनी ने इस बाइक के कलर अॉप्शन के अलावा कोई कॉस्मेटिक या मैकेनिकल बदलाव नहीं किया है. इसमें सस्पेंशन के तौर पर इसके फ्रंट में टेलीस्कोपिक फॉर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया वहीं, इसमें ब्रेंकिंग ड्यूटी के लिए फ्रंट टायर में 270 मिलीमीटर और रियर में 240 मिलीमीटर का डिस्क ब्रेक दिया गया है.

इसमें 198सीसी का सिंगल सिलिंडर, एयर कूल्ड इंजन पेश किए गया है जो कि 20.21 बीएचपी की पावर जनरेट करने में माहिर है. ये इंजन पांच स्पीड गियरबॉक्स से लैस है.वहीं इसके EFI वेरिएंट में लगा इंजन 20.71 बीएचपी  पावर जनरेट करने वाला है. दोनों ही इंजन 18.1 Nm पीक टॉर्क जनरेट करते हैं.

इस बाइक की कीमत की बात करें तो TVS ने अपाचे RTR 200 4V के स्लिपर क्लच कार्बोरेटेड वेरिएंट की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 95,185 रुपए रखी है जबकि EFI इंजन के साथ स्लिपर क्लच वाले वेरिएंट की कीमत 1, 07,885 रुपए है. ABS वाले वेरिएंट की कीमत 1, 08,985 रुपए रखी गई है. टीवीएस की यह बाइक अब अापको सफेद, लाल, ग्रे, पीला, लाल, काला और मैट काला, लाल कलर कॉम्बीनेशन में उपलब्ध होगी.

बिक्री के मामले में आगे निकली सुजुकी मोटरसाइकिल

एथर एनर्जी का इलेक्ट्रिक स्कूटर S340 अब भारत में

होंडा बनी देश की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -