जानिए इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट, कपिल को मिली खुशखबरी
जानिए इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट, कपिल को मिली खुशखबरी
Share:

आप सभी को बता दें कि छोटे पर्दे की इस हफ्ते की टीआरपी रेटिंग लिस्ट आ गई है. जी हाँ, मिली लिस्ट के अनुसार इस बार ‘नागिन 3’ शो ने नंबर 1 की कुर्सी पर कब्जा जमाया है और वहीं दूसरे नंबर पर ‘कसौटी जिंदगी की 2’ सीरियल है. इसी के साथ इस हफ्ते ‘द कपिल शर्मा शो' को थोड़ी राहत मिली है और यह शो आठवें पायदान से एक अंक ऊपर चढ़कर कपिल शर्मा का शो इस बार सातवें नंबर पर आ गया है. तो आइए जानते हैं टीआरपी रिपोर्ट.

1- नागिन 3 - आपको बता दें कि इस हफ्ते सुपरहिट सीरियल ‘नागिन 3’ 35.5 पॉइंट्स के साथ नंबर 1 पर है. वही मौनी रॉय, अनीता हसनंदानी, पर्ल वी पुरी, सुरभि ज्योति और अदा खान इस सीरियल में मुख्य भूमिका में हैं.

2- कसौटी जिंदगी की 2- आप सभी को बता दें कि एकता कपूर का सुपरहिट सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ इस हफ्ते 32.0 पॉइंट्स के साथ दूसरे नंबर पर है और इस सीरियल में पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस मुख्य किरदारों में हैं. 

3- ये रिश्ते हैं प्यार के - आप सभी को बता दें कि सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के इस हफ्ते 31.5 पॉइंट्स के साथ तीसरे नंबर पर है और इस शो में शाहीर शेख, रिया शर्मा और रित्विक अरोड़ा नजर आते हैं.

4- ये रिश्ता क्या कहलाता है - सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस हफ्ते 29.0 पॉइंट्स के साथ नंबर 4 पर है और इस शो में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी मुख्य भूमिका में नजर आते हैं.

5- कुल्फी कुमार बाजेवाला - यह सीरियल इस हफ्ते 27.9 पॉइंट्स के साथ पांचवें स्थान पर है और इसमें मोहित मलिक, अंजलि आनंद और विशाल आदित्य सिंह नजर आते हैं. 

6- ये हैं मोहब्बतें - यह शो इस बार टॉप 5 से बाहर हो गया है. यह 25.7 पॉइंट्स के साथ छठवें स्थान पर है और दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल सीरियल में लीड रोल में हैं.

7- द कपिल शर्मा शो - यह शो इस हफ्ते 23.7 पॉइंट्स के साथ सातवें स्थान पर है.

8- ये उन दिनों की बात है - यह सीरियल ‘ये उन दिनों की बात है’ इस हफ्ते 21.5 पॉइंट्स के साथ आठवें स्थान पर है और इस सीरियल में रणदीप राय, आशी सिंह और जितेन लालवानी मुख्य किरदारों में हैं.

9- तारक मेहता का उल्टा चश्मा - यह शो 19.0 पॉइंट्स के साथ नौवें स्थान पर बना हुआ है और यह पिछले हफ्ते भी यह सीरियल नौवीं पोजिशन पर ही था.

10- इश्क सुभान अल्लाह -यह सीरियल टॉप 10 टीआरपी लिस्ट में एक बार फिर एंट्री ले चुका है और 11.5 पॉइंट्स के साथ यह सीरियल 10वें स्थान पर है.

जल्द बंद होंगे यह 5 शो, सामने आई डेट्स

मैग्जीन एडिटर द्वारा ट्रोल होने पर फूटा हिना खान का गुस्सा, कहा- 'मैंने कड़ी मेहनत की है...'

नए फोटोशूट में अपने सबसे सेक्सी अवतार दिखाते नजर आईं शिबानी दांडेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -