टीवी की टीआरपी लिस्ट में नागिन को डसकर खतरों के खिलाड़ी और कपिल ने मारी बाजी
टीवी की टीआरपी लिस्ट में नागिन को डसकर खतरों के खिलाड़ी और कपिल ने मारी बाजी
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि हर हफ्ते टीवी की टीआरपी रिपोर्ट सामने आते ही एक झटका लगता है क्योंकि आजकल लगातार शोज के नंबर बदल रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो रिपोर्ट सामने आई है उसने भी सभी को हैरान कर दिया है. जी हाँ, हाल ही में इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट ने सभी को चौका दिया है. आइए जानते हैं क्यों.

जी दरअसल इस हफ्ते नंबर एक पर बना हुआ है टीवी शो खतरों के खिलाड़ी, जिसमे कंटेस्टेंट्स को जोड़ियों के तौर पर बांट दिया गया है और इस वजह से दर्शक इसे और भी चांव से देख रहे है. वहीं नंबर दो पर फिल्मी सितारों के आने की वजह से कपिल के शो की रौनक बढ़ी है और वह पॉपुलर हुआ है. इसी के साथ अपने धमाकेदार ट्विस्ट से लोगों का मनोरंजन करने वाला ये शो इस बार तीसरे पायदान पर है और दिन बीतने के साथ-साथ इस शो में कंटेस्टेंट्स मजेदार परफॉर्मेंस दे रहे है. इस बार ये शो चौथे नम्बर पर है. इसी के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्रैक चल रहा है. इस समय नायरा की याददाश्त जा चुकी है और दर्शक इस इंतजार में है कि आखिर नायरा और कार्तिक की राहें दोबारा कब मिलेंगी ? इसी वजह से इस शो को इस बार पांचवा स्थान मिला है.

वहीं लम्बे समय से लोगों का पंसदीदा शो कुंडली भाग्य इस बार छठवें नम्बर पर है. इसी के साथ तारक मेहता शो अपने ट्रैक के साथ-साथ कलाकारों की वजह से भी लगातार सुर्खियों में बना रहता है. टीआरपी की टॉप 10 लिस्ट में अपनी पकड़ बनाए रखते हुए इस बार ये 7 वें पायदान पर है. आपको बता दें कि इस बार मां और बेटी की इमोशनल कहानी के इर्द गिर्द घूमता ये सीरियल इस बार आठवें नम्बर पर है और भगवान श्रीकृष्ण की कहानी को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाने वाला ये शो इस बार भी टॉप 10 लिस्ट में मौजूद है. वहीं जल्द ही कुमकुम भाग्य में 20 साल का लीप आने वाला है इस कारण से यह इस बार दसवे पायदान पर है.

शादी के बंधन में बंधी शो 'मरियम खान' की यह एक्ट्रेस

नवजोत सिद्धू का साथ देकर फंसे कपिल शर्मा अब कर रहे हैं खुद को बचाने की कोशिश

अपनी नयी वेब सीरीज को लेकर एकता कपूर ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -