31 वर्ष पहले आज के दिन शुरू हुआ था 'मालगुडी डेज', स्वामी अब दिखता है ऐसा
31 वर्ष पहले आज के दिन शुरू हुआ था 'मालगुडी डेज', स्वामी अब दिखता है ऐसा
Share:

'मालगुड़ी डेज' जिसका नाम सुनते ही 80 के दशक की याद आ जाती हैं. वर्ष 1987 में आज ही के दिन 'मालगुड़ी डेज' की शुरुआत हुई थी. इस शो में मास्टर मंजूनाथ नायाकर ने मुख्य किरदार निभाया था. उन्होंने इस शो में स्वामी का किरदार निभाया था. मालगुड़ी डेज से स्वामी को खूब प्रसिद्धि हासिल हुई थी. 3 वर्ष की उम्र में एक्टिंग की शुरुआत करने वाला स्वामी अब 41 वर्ष का हो चूका हैं.

मालगुडी डेज का फिल्म वर्जन 'स्वामी एंड फ्रेंड्स' बनाया गया था और इस फिल्म में स्वामी ने ही मुख्य किरदार निभाया था. स्वामी अब तक करीब 68 हिंदी और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुके हैं. स्वामी ने साल 1990 में आई फिल्म 'अग्निपथ' में भी युवा विजय दीनानाथ चौहान का किरदार निभाया था. जब स्वामी 19 वर्ष के हुए थे तब वो एक्टिंग छोड़कर और अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने लगे थे.

स्वामी ने मैसूर यूनिवर्सिटी से बीए की डिग्री और बैंगलोर यूनिवर्सिटी से सोशियोलॉजी में एमए की डिग्री ली थी. ये सभी डिग्रियां लेने के बाद स्वामी ने सिनेमेटोग्राफी में भी डिग्री ली. अब स्वामी नंदी इंफ्रास्ट्रक्चर कॉरिडोर इंटरप्राइजेज के लिए काम करते हैं और इसके साथ ही वो बंगलुरु में खुद की एक पीआर एजेंसी भी चलाते हैं.

किसिंग सीन विवाद पर मेकर्स ने मानी हार, जन्नत को नहीं करने होंगे ऐसे सीन

साड़ी में नजर आने वाली इस टीवी एक्ट्रेस ने लॉन्जरी में करवाया हॉट फोटोशूट

शादी के बाद इतनी बदल गई है भारती, तस्वीरें देखकर नहीं होगा यकीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -