बॉलीवुड स्टार्स की तरह ही अमीर हैं ये टीवी सेलेब्स
बॉलीवुड स्टार्स की तरह ही अमीर हैं ये टीवी सेलेब्स
Share:

टीवी जगत के सितारों की बात करें तो सबके अपने अलग ही जलवे हैं. अब अपने आप में ही बहुत ही कमाल के हैं. ऐसे में कई टीवी स्टार्स ऐसे हैं जो बॉलीवुड स्टार्स के जितनी कमाई करते हैं और लग्जरियस जिंदगी बिता रहे हैं. आज हम उन्ही स्टार्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

शिवाजी सथम - आज के समय में दुनिया में इनका नाम एसीपी प्रद्यूमन के नाम से पहचाना जाता हैं इन्होने अपनी पहचान ही इसी नाम से बना ली हैं. शिवाजी सीआईडी टीवी शो की वजह से काफी पॉपुलर हैं और इस शो के एक एपिसोड का चार्ज ये 1.60 लाख रुपये लेते हैं. काम की बात करें तो ये महीने में केवल पंद्रह दिन काम करते हैं. मुंबई में इनका एक बहुत बड़ा घर है और 50 लाख की बीएमड्ब्ल्यू भी है.

हिना खान - बिग बॉस 11 में अपने नाम का परचम लहरा चुकी हिना खान टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-मना नाम है और इन्होने एक्टिंग के साथ ही ग्लैमरस होने की वजह से भी काफी नाम कमाया हैं. हिना टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से फेमस हुई और इस शो के एक एपिसोड के लिए वे 1.25 लाख रुपये लेती थी. हिना के पास अपनी एक 45 लाख रुपये वाली ऑडी कार है.

दिव्यांका त्रिपाठी - दिव्यांका की तो खूबसूरती के ही सभी दीवाने है और फिर उनकी एक्टिंग भी काफी दमदार है. दिव्यांका टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें से' काफी पॉपुलर हुई हैं और इस शो की वजह से लोग इन्हे बहुत पसंद भी करते हैं. इस शो के एक एपिसोड का वे एक लाख रुपये चार्ज करती हैं. दिव्यांका के पास एक टोयोटा 4 रनर जैसी महंगी कार हैं और साथ ही भोपाल में इनका एक शानदार बांग्ला भी है.

सुनील ग्रोवर- एक्टर सुनील ग्रोवर को आप सभी ने कपिल शर्मा के शो में देखा होगा और उसके बाद की कहानी तो आप सभी जानते ही होंगे. सुनील ने फिल्मों में 90 के दशक से ही काम करना शुरू कर दिया था. कपिल शर्मा के शो में सुनील ने तीन साल तक काम किया और उसमे उन्होंने कई किरदार निभाए. सुनील एक एपिसोड के बदले में 1.60 लाख रुपये लेते थे. सुनील के पास बीएमड्ब्ल्यू, ऑडी और रेंज रोवर जैसी गाड़ियां हैं.

जेनिफर विंगेट - टीवी के पर्दे की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री जेनिफर अपनी एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बना चुकी हैं. इन्होने टीवी के कई शोज़ में काम किया है. इन दिनों जेनिफर टीवी शो बेपनाह में नजर आ रही हैं. एक एपिसोड के लिए जेनिफर 70 हजार रुपये लेती हैं और इनका नॉर्थ गोवा में ग्रीक मोरक्को स्टाइल में एक खूबसूरत विला है साथ ही इनके पास 30 लाख वाली बीएडब्ल्यू कार भी है.

पिछले 4 महीने से पागलखाने में था ये लापता कॉमेडियन

बिकिनी फोटोज पर शमा ने ट्रोलर्स को दिया ऐसा करारा जवाब

IPL2018: चेन्नई सुपर किंग्स के बारे में वह सब जो आपको जानना चाहिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -