सेलेब्स ने बताऐ होली के रंग छुड़ाने के नुस्खे
सेलेब्स ने बताऐ होली के रंग छुड़ाने के नुस्खे
Share:

देश दुनिया में होली को बेहतरीन ढंग से खेला गया. सब अपनी परेशानियों को भूलकर एक दूसरे के साथ रंग खेलने में मगन थे. लेकिन जब इनका नशा उतरा और घर जाकर लोगों ने कांच के सामने खुद का सामना किया तो यही सोचा होगा कि अब यह रंग हटेगा कैसे. इसी परेशानी को दूर करने के लिए टीवी स्टार्स ने अपने फैंस के लिए कुछ यूज़फुल टिप्स शेयर किये हैं, जिसकी मदद से आप अपनी स्किन और बालों को केमिकल वाले रंगों से बचा सकते हैं. आइये जानते हैं...

शुभांगी अत्रे ने बताया कि होली खेलने से पहले सभी को सनस्क्रीन ज़रूर लगाना चाहिए. उसके बाद अपने बालों के प्रोटेक्शन के लिए नारियल का तेल लगाकर बहार निकलना चाहिए. होली खेलने के बाद हल्दी, शहद और दूध से फेसपैक बनाकर लगाएं. इससे आप आसानी से स्किन पर लगे रंगों को हटा सकते हैं.

टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान बताती हैं कि बिना रंगों के होली नहीं मनाई जा सकती लेकिन स्किन और बालों का प्रोटेक्शन भी ज़रूरी है. राधिका खुद होली खेलने से पहले बालों में ढेर सारा तेल लगाती हैं, ताकि रंग छुड़ाने में उन्हें आगे कोई दिक्कत न हो. इसके बाद राधिका की माँ दूध और बेसन का उबटन बनती हैं, ताकि उनकी स्किन सॉफ्ट और ग्लोइंग बनी रहे.

शायंतनी घोष बताती हैं कि उनकी स्किन बहुत ही सेंसिटिव हैं, इसिलए वह इस बात को नहीं जानती कि उन्हें कितना प्रीकॉशन लेना है कितना नहीं. इसिलए वह होली ही नहीं खेलती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राम कपूर के बेटे को एक्टिंग में मिला ऑस्कर

कपिल के नए शो से पहले वायरल हुई उनकी नई वैनिटी वेन

इन एक्ट्रेसेस ने ब्रा-लेस होकर मनाई होली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -