'Children's Day' पर टीवी स्टार्स ने शेयर की अपने बचपन की यादें
'Children's Day' पर टीवी स्टार्स ने शेयर की अपने बचपन की यादें
Share:

14 नवंबर का दिन पूरे देश में बाल दिवस के रूप में मनाया जाता है, यह दिन बच्चो के लिए सबसे ख़ास रहा है. बता दे कि इस मौके पर कई टीवी कलाकारों ने भी अपनी बचपन की यादों को शेयर किया है. इस दौरान सौम्या टंडन, नेहा सक्सेना और सिमरन कौर जैसी टीवी कलाकारों ने अपने बचपन के किस्से शेयर किए.

सौम्या टंडन-

मैं बेहद सेंसिटिव बच्ची थी, जो हर चीज पर सवाल पूछा करती थी और हर चीज को बारीकी से देखा करती थी. बचपन के दिनों में शायद ही मैंने गुड़ियों से कभी खेला हो. जब मैं छह साल की थी तो हमारा नौकर हमारे बाहर वाले घर में पत्नी, बच्चे और एक बकरी के साथ रहा करता था. मुझे उनसे बेहद लगाव था क्योंकि उनकी मौजूदगी में ही मेरा जन्म हुआ था. मेरे पड़ोस में एक परिवार भी रहा करता था. उस घर का बड़ा लड़का पायलट था और वह मुझे बहुत पसंद करता था.

नेहा सक्सेना-

बचपन की मेरी दो यादें हैं. मेरी बड़ी बहनें मुझे बहुत लाड-प्यार करती थीं. हमने एक ही स्कूल में पढ़ाई की, इसलिए लंच के दौरान मैं उनसे मिलती थी और वे मुझे आइसक्रीम और चॉकलेट दिलाती थी. एक और याद मेरी मां से जुड़ी हुई है. वह एक सिंगल पेरेंट हैं और उन्होंने हम सब को पाल-पोसकर बड़ा किया. बचपन में मैंने अपनी आंटी से मिलने के लिए गोवा जाने की मांग की थी और मैं चाहती थी कि मेरी मां बस मेरे लिए मेरी उस मांग को पूरा करें.

युक्ति कपूर-

बचपन में मैं गर्मियों की छुट्टियों का इंतजार किया करती थी क्योंकि मेरे कजिन मेरे घर आया करते थे. मुझे खेलना बहुत पसंद था, इसलिए हर रोज शाम चार बजे मैं घर से निकल जाती थी और आठ बजे तक खेला करती थी.

फरनाज शेट्टी-

मेरी पंसदीदा यादों में से एक मेरा पहला कुत्ता है, जिसे मैं रोड से उठा लाई थी. मैं उसके साथ खेला करती थी, उसे खिलाती थी और उसकी देखभाल करती थी. एक बच्ची के रूप में मुझे कई पशुओं को बचाना याद है.

ये भी पढ़े

नागार्जुन के बेटे की शादी का दूसरा रिसेप्शन, शामिल हुए ये बड़े स्टार

सुनील से हुए झगड़े पर बोले कपिल- इस बात का मुझे अफ़सोस

GQ फैशन नाइट्स में शाहिद संग दीपिका ने बिखेरा अपना जलवा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -