इन टीवी स्टार्स को मिला बिग बॉस 13 का ऑफर, लेकिन नहीं होंगे शामिल
इन टीवी स्टार्स को मिला बिग बॉस 13 का ऑफर, लेकिन नहीं होंगे शामिल
Share:

आप सभी को बता दें कि सलमान खान का रिएलिटी शो बिग बॉस टीवी की दुनिया के कंट्रोवर्सियल शोज में से एक है और अब इस शो का नया सीजन आने के लिए तैयार है. ऐसे में इस शो का पिछला सीजन टीआरपी के मामले में फिसड्डी ही साबित हुआ है और अब नए सीजन को हिट बनाने के लिए निर्माता नया नया प्लान करने वाले हैं. मिली जानकारी के मुताबिक़ बिग बॉस का तेरहवां सीजन जल्द आने को है. वहीं मिली खबरों के अनुसार निर्माता तेरहवें सीजन से कॉमनर्स के कॉन्सेप्ट को ही खत्म करने की सोच रहे है और इस शो के कई सीजन्स के जरिए आम जनता को भी नेशनल टीवी पर आने का मौका मिला था जो अब नहीं मिलेगा.

आपको याद हो दसवें सीजन में तो कॉमनर मनवीर गुर्जर को ही बिग बॉस की ट्रॉफी मिली थी और ऐसे में निर्माताओं का ये फैसला कई लोगों के दिलों को तोड़ भी सकता है. वहीं आपको याद हो पिछले साल कई कॉमनर्स की पहचान को लेकर सवाल उठाए गए थे, ऐसे में निर्माताओं ने कॉमनर्स के कॉन्सेप्ट को खत्म करने का फैसला लिया है. आपको याद हो पिछली बार शिवाशीष और रोश्मी को खूब पसंद किया गया.

वहीं सबा खान और सोमी खान भी खूब पसंद की गईं. ऐसे में शो में मनवीर गुर्जर, मनु पंजाबी, अर्शी खान, पुनीश शर्मा, बदंगी कालरा, दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी जैसे कॉमनर्स को इस शो की बदौलत काफी लोकप्रियता मिल चुकी है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ निर्माताओं ने माही विज, जय भानुशाली और विवेक दहिया जैसे सितारों को अप्रोच किया है और तीनों ही कलाकारों ने इस शो में आने का ऑफर ठुकरा दिया है. वहीं अब यह देखना होगा कि आगे निर्माता किसे अप्रोच करते हैं.

नए फोटोशूट में अपने सबसे सेक्सी अवतार दिखाते नजर आईं शिबानी दांडेकर

बिकिनी में फिर सेक्सी फिगर दिखाती नजर आईं रुमा शर्मा

सेक्सी क्लीवेज दिखाते हुए नजर आईं टीना दत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -