रियल लाइफ में एक-दूजे को डेट कर रहे हैं यह टीवी कपल
रियल लाइफ में एक-दूजे को डेट कर रहे हैं यह टीवी कपल
Share:

इन दिनों जी टीवी के पॉपुलर टीवी शो 'ये तेरी गलियां' के लीड स्टार्स वरुष्किा मेहता और अविनाश मिश्रा के बीच ऑन स्क्रीन ही नहीं ऑफ स्क्रीन भी नजदीकियां बढ़ रही है जो आप सभी को देखने को मिल रहीं होंगी. जी हाँ, ये दोनों इस मशहूर टीवी शो में पुचकी और शांतनु का किरदार निभा रहे हैं और इस टीवी शो को ऑन एयर हुए अभी एक साल भी पूरा नहीं हुआ है.

आप सभी को बता दें कि ये टीवी शो बीते साल जुलाई में ऑन एयर हुआ था और लेकिन इस सीरियल ने दर्शकों का ध्यान खींचा और लगातार ये टीआरपी चार्ट्स में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. वहीं इस टीवी शो में इन दोनों स्टार्स की ऑन स्क्रीन भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं लेकिन अभी हाल ही में यह खबर मिली कि सिर्फ ऑन स्क्रीन ही नहीं, ऑफ स्क्रीन भी इन दोनों स्टार्स के बीच नजदीकियां बढ़ती जा रही है.

जी हाँ, ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन दोनों स्टार्स के बीच इश्क अब छुपाए नहीं छुप रहा है और दोनों का इश्क साफ़ साफ़ नजर आ रहा है. मिली खबरों के अनुसार वरुष्किा और अविनाश सेट पर हमेशा साथ ही रहते है और उनकी शूटिंग साथ में हो या न हो लेकिन फिर भी दोनों एक दूजे का साथ देते हैं. फिलहाल इन्ही बातों से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों साथ है और एक दूजे को डेट कर रहे हैं.

टीवी से बॉलीवुड में डेब्यू के बाद अंकिता ने दिया फैंस के लिए इमोशनल मैसेज

साल 2016 में किए ट्वीट के लिए पीएम मोदी से अब कपिल ने मांगी माफ़ी

'कुल्फी कुमार...' से होगी मोहित मलिक की छुट्टी, प्रोड्यूसर ने किया ये खुलासा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -