स्वास्थ कर्मचारियों की मदद के लिए आगे आई बैथेनी फ्रैंकल

अमेरिकन टीवी पर्सनालिटी बैथेनी फ्रैंकल और फाउंडेशन बीस्ट्रॉन्ग हॉस्पिटल्स में 10 लाख मास्क डोनेट करने वाली हैं . कोरोनावायरस के दौरान लोगों की मदद करने के लिए कई हॉलीवुड सेलेब्स आगे आ रहे हैं. इससे पहले ब्लेक लाइवली, रेयान रेनॉल्ड्स, रिहना और आरियाना ग्रांडे डोनेट कर चुके हैं.

अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार ‘द रीयल हाउसवाइव्स ऑफ न्यूयॉर्क सिटी’ स्टार मास्क डोनेशन करेंगी. वेबसाइट के मुताबिक, बैथेनी के कई इंटरनेशनल मास्क प्रोड्यूसर्स से संपर्क हैं और वे कुछ दिनों में यह मास्क दे देंगी. बैथेनी ने बताया कि, जब भी कोई आपदा आती है मुझे अपने प्रशंसकों से पता लग जाता है. उन्होंने कहा कि, वे दुनियाभर में हैं और कई चीजें मुझे खबरों से पहले ही बता देते हैं. इस दौरान कुछ लोग मास्क के बारे में भी बात कर रहे थे. उन्होंने बताया कि, मुझे हर दिन अस्पतालों, कलीनिक्स में सप्लाई खत्म होने की घबराहट को लेकर लोग मुझे हजारों मैसेज कर रहे हैं.

बैथेनी फ्रैंकल ने बताया कि उनके पास एक ग्रिड सिस्टम है, जिससे पता चलता है कि उनके रिसोर्सेज की जरूरत सबसे ज्यादा कहां पड़ती है. साथ ही उन्होंने बताया कि, जो स्टाफ सामान तैयार कर रहा है, उससे वेयरहाउस में काम करने के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा गया है.

कोरोना वायरस के कहर में इस हॉलीवुड सिंगर ने ली अतिंम सांस

इस एक्ट्रेस ने शेयर किया माँ बनने का अनुभव

तो क्या पैसे लेकर खुद को कोरोना पॉजिटिव बता रहे हैं सेलेब्स?

Most Popular

- Sponsored Advert -