श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने दी सफाई
श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने दी सफाई
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी  की पर्सनल जिंदगी हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. वहीं उनके पति अभिनव कोहली एक के बाद एक सनसनीखेज खुलासे करके अपनी बेगुनाही साबित करने में लगे हुए हैं. इसके साथ ही इस क्रम में वो श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के जैसे पीछे ही पड़ गए हैं. उनका इंस्टाग्राम एकाउंट देखें तो पूरी तरह से पलक तिवारी को लेकर किए गए पोस्ट से भरा पड़ा है. हाल ही में उन्होंने पलक से चौंकाने वाला सवाल भी पूछ डाला है. हालांकि अभी तक इस पर ना तो श्वेता और ना ही पलक की ओर से कोई भी बयान आया है.

इसके साथ ही अभिनेव कोहली ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें पलक तिवारी के एक पोस्ट का स्क्रीनशॉट है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए अभिनव ने पलक से पूछा कि उन्होंने ये पोस्ट आखिर क्यो डिलीट कर दिया? इस पोस्ट में पलक तिवारी ने अभिनव पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए, FIR की भी बात कही है. वहीं अभिनव का ये दावा भी है कि ये पोस्ट पलक के इंस्टाग्राम एकाउंट से अब गायब है. अभिनव ने पलक के एकाउंट से कई स्क्रीनशॉट लेकर भी शेयर किए हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनव बीते कई दिनों से अपने पर्सनल जिंदगी से जुड़े ऐसे-ऐसे खुलासे कर रहे हैं, जिसके बारे में जानकर लोग हैरान हैंवहीं उन्होंने श्वेता और उनके को-स्टार का एक वीडियो शेयर किया था, 

इसके बाद अभिनव ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह और श्वेता अलग नहीं हुए हैं और दोनों अभी साथ रहते हैं. इसके साथ ही उन्होंने इसका सबूत देने के लिए अपनी पर्सनल चैट भी लीक कर दी थी. वहीं उन्होंने पलक तिवारी के एक पोस्ट पर जवाब देते हुए सफाई दी है कि उनके रिलेशनशिप में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है| वहीं श्वेता तिवारी ने पिछले साल अपने पति अभिनव कोहली के साथ अनबन का खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि उनके और अभिनव के बीच कुछ ठीक नहीं है. उन्होंने अभिनव से अलग होने की बात भी कही थी. फ़िलहाल  अब इतने समय बाद सबके सामने आकर अभिनव कुछ और ही दावा कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पवित्र रिश्ता फेम स्वाति आनंद हैरान

शादी के दिनों को याद कर रही है मोहिना कुमारी सिंह

पलक तिवारी के सपोर्ट में माँ श्वेता तिवारी ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -