प्रेग्नेंसी पीरियड में इस TV एक्ट्रेस ने कराया Phootshoot
प्रेग्नेंसी पीरियड में इस TV एक्ट्रेस ने कराया Phootshoot
Share:

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री  श्वेता साल्वे जो कि टेलीविजन के अनगिनत सीरियलों व शो पर अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी है जिनमे है 'एक था चंदर, एक थी सुधा', 'किटी पार्टी', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट जैसे सीरियल्स के साथ श्वेता ने 'खतरों के खिलाड़ी 2', 'झलक दिखला जा 1' जैसे रियलिटी शोज व 'टीवी शो 'कहीं किसी रोज' में भी काम किया है। टीवी के अलावा वे 'दिल तो बच्चा है जी' (2011) और 'लंका' (2011) में आइटम नंबर भी कर चुकी हैं।

इतना ही नहीं, उन्हें 'प्यार में कभी कभी' (1999), 'ना घर के ना घाट के' (2010), 'कुरुक्षेत्र' (2013) और 'राम लीला' (2013) जैसी फिल्मों में एक्टिंग करते भी देखा जा चुका है। तथा अभी देखा जाए तो श्वेता साल्वे जो कि अभी हाल फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं. गौरतलब है कि अभिनेत्री श्वेता साल्वे ने अप्रैल 2012 को लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड हेमंत सेठी से शादी की थी।

हेमंत एक बिजनेसमैन है. तथा अभी हाल ही में श्वेता ने इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड के पलो के दौरान ऑफिशियल मेटरनल फोटोशूट करवाया है, जिसकी खूबसूरत पिक्चर्स उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन फोटोज में वे अपनी बॉडी के साथ बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -