टीवी शो ये रिश्ता क्या...में बड़ा ट्विस्ट, दूर हो जायेंगे नायरा और कार्तिक
टीवी शो ये रिश्ता क्या...में बड़ा ट्विस्ट, दूर हो जायेंगे नायरा और कार्तिक
Share:

टीवी का सबसे चर्चित शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपने शुरूआती दिनों से ही दर्शकों की पसंद बना हुआ है. वहीं शो के निर्माता भी इस शो को लेकर कई बदलाव करते रहते है जिसके चलते शो टीआरपी के मामले में भी टॉप पर रहता है. अब इस शो को लेकर खबर आ रही है कि जल्द ही इस शो में कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जो फैंस को चौंका देने वाला होगा.

यही नहीं बल्कि इस शो में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट होगा जिससे दर्शक शो को लेकर और भी उत्साहित हो जायेंगे. बताया जा रहा है कि शो में नायरा और कार्तिक एक दूसरे अलग होते दिखाई देंगे. फिलहाल तो आप शो में ये देख रहे होंगे कि शुभम के ड्रग्स लेने का राज नायरा को पता चल गया है, वहीं शुभम से किए हुए वादे के अनुसार नायरा यह बात घर में किसी को नहीं बताती है लेकिन कार्तिक के जन्मदिन के मौके पर शो में कुछ ऐसा हो जाएगा जिसे देखना काफी दिलचस्प होगा.

गौरतलब है कि इस शो में नायरा की भूमिका टीवी की जानी मानी अभिनेत्री शिवानी जोशी निभा रही है तो वहीं कार्तिक की भूमिका में मोहसिन खान नजर आ रहे है. ख़ास बात यह है कि इन दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते है. अब देखना ये है कि ये बड़ा बदलाव शो को कहा लेकर जाता है, जैसा कि आप सभी जानते है कि इस शो में सबसे पहले अभिनेत्री हिना खान मुख्य भूमिका में दिखाई देती थी.

ये भी पढ़े

एक्सरसाइज़ करते हुए एकता की नई नागिन ने शेयर की तस्वीर

रंगमंच को लेकर इस टीवी अभिनेता ने दिया बड़ा बयान

बीएसएनएल ने फ्री कॉलिंग सुविधा की समयावधि को बढ़ाया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -