टीवी की इस मशहूर अभिनेत्री ने भोजपुरी फिल्मों में रखा कदम, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
टीवी की इस मशहूर अभिनेत्री ने भोजपुरी फिल्मों में रखा कदम, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
Share:

हिंदी इंडस्ट्री की कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो बड़े हिंदी इंडस्ट्री में काम करने के साथ-साथ भिन्न-भिन्न क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों में भी काम करती हैं। ऐसे में उन्हें नए अनुभव प्राप्त होते हैं साथ ही साथ उनकी फैन फॉलोइंग में भी भारी बढ़ोतरी होती है। यदि भाषा की फिल्मों के अपने दर्शक और अपनी पहचान है। वहां काम करने का तरीका अलग हो सकता है किन्तु लक्ष्य फिल्म है। 

वही भोजपुरी फिल्म जगत भी बहुत तेजी के साथ उभर कर आई है। भोजपुरी फिल्मों का दायरा बढ़ रहा है आहिस्ता-आहिस्ता प्रतिभाशाली कलाकार भी इस तरफ अपना रुख कर रहे हैं। इस इंडस्ट्री की तरफ रुख करने के वाली शिविका दीवान ने इस इंडस्ट्री बसे जुड़ने पर उनकी आलोचना कर रहे आलोचकों को जबरदस्त जवाब दिया है। फिल्मों में काम करने के लिए कई स्टार्स टीवी जगत से बड़े पर्दे पर जा चुके हैं। अब इस सूची में एक और नाम जुड़ गया है नवोदित अभिनेत्री शिविका दीवान का। शिविका ने अपने अभिनय का आरम्भ सिनेमाघरों से किया था और फिर ‘ये है मोहब्बतें’ तथा ‘झल्ली अंजलि’ जैसे डेली सोप से टीवी जगत में अपनी पहचान बना रही थी। उनकी कड़ी मेहनत एवं समर्पण की वजह से उन्हें कुछ भोजपुरी और तेलुगु फिल्मों की पेशकश भी आयी थी। 

शिविका ने इसके पश्चात् भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी पहली फिल्म ‘चैलेंज’ के साथ जाने माने भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह के साथ कदम रखा। शिविका दीवान, जो क्षेत्रीय फिल्मों को चुनने के अपने निर्णयों में हमेशा आगे और आश्वस्त रहती हैं, एक्ट्रेस ने जाहिर किया कि क्यों लोगों ने हमेशा उनके भोजपुरी सिनेमा करने के फैसले को क्यों आंका है। एक्ट्रेस ने हमें खास तौर पर बताया, “मैंने जो भी फिल्म की है, मैं निजी तौर पर एक अभिनेता के रूप में विकसित हुई हूं। प्रत्येक फिल्म में दर्शकों को मनोरंजन प्रस्तुत करने के लिए कुछ न कुछ अलग होता है तथा मुझे उन्हें चुनने पर गर्व महसूस होता है।

जन्मदिन से एक दिन पहले प्रभास के फैंस को बड़ा तोहफा, सामने आया ‘राधे श्याम’ से नया लुक

रिलीज हुआ भोजपुरी छठ गीत 'दियरिया पिया हो', वायरल हुआ वीडियो

मोनालिसा ने दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार, दिल थामकर देंखे ये बेहतरीन तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -