क्या अब पूरा बदल जायेगा टीवी शो 'उड़ान' क्योंकि वापस लौट आया विवान
क्या अब पूरा बदल जायेगा टीवी शो 'उड़ान' क्योंकि वापस लौट आया विवान
Share:

टीवी के सबसे मशहूर और सबसे चर्चित शो 'उड़ान' में दर्शक बड़ी ही दिलचस्पी ले रहे है और ले भी क्यों न भला क्योकि उनका पसंदीदा किरदार विवान जो लौट आया है. जी हां हम बात करे रहे है शो में विवान की भूमिका अदा करने वाले अभिनेता पारस अरोरा की जिनकी शो में वापसी हो गई है. इन दिनों शो में अपनी वापसी को लेकर पारस काफी सुर्खियां लूट रहे है. गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से पारस ने इस सीरियल से दुरी बना ली थी लेकिन उनकी वापसी से हर कोई खुश है.

बता दे कि इस शो की शुरुआत वर्ष 2014 में हुई थी, ख़ास बात यह है कि ये शो अपने शुरूआती दिनों से लेकर अभी तक दर्शको का पसंदीदा शो बना हुआ है. वहीं इस शो में अभिनेता पारस के साथ जानी मानी अभिनेत्री मीरा देवस्थले नजर आ रही है. सीरियल में 'चकोर’ की भूमिका में नजर आ रही है मीरा आज टेलीविज़न जगत का जाना माना चेहरा है.

इस शो में मीरा और पारस की केमस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है. यही नहीं बल्कि ये शो टीआरपी के मामले में भी सबसे आगे रहता है. अब इस शो में अभिनेता पारस की वापस से एंट्री हो गई है तो ऐसी में शो को लेकर दर्शक बेहद उत्साहित हो रहे है.

ये भी पढ़े

जल्द ही बंद हो जाएंगे ये टीवी शोज़, इसकी जगह आएगा नागिन 3

माँ का रोल अदा करने वाली ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में है बेहद हॉट

टीवी की इस एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना ट्रेडिशनल लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -