'तारक मेहता' शो की टीम ने पथमेड़ा गौशाला को की 51 हजार की आर्थिक मदद
'तारक मेहता' शो की टीम ने पथमेड़ा गौशाला को की 51 हजार की आर्थिक मदद
Share:

सब टीवी के शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' वैसे तो अपने हर एपिसोड के जरिये जनता को एक सामाजिक सन्देश देता है लेकिन इस बार तो शो की टीम ने बहुत ही पुण्य का काम किया है. हाल ही में राजस्थान की पथमेड़ा गौशाला में बारिश के कारण करीब 800 गायों की मौत हो गई थी और इस तबाही के बाद भी अब तक यहाँ गायो की स्थिति में कुछ सुधार नहीं हुआ है. इसलिए तारक मेहता शो की टीम ने गौशाला को आर्थिक मदद प्रदान की है. टीम ने पथमेड़ा गौशाला को 51 हजार रुपयों का चेक दान किया है.

गौशाला की स्थिति को टीवी शो में यह सब बताया गया है-

सीरियल में जेठालाल को उसके बाबूजी ढूंढ रहे होते है तभी जेठालाल के मिलने पर बाबूजी उसे बताते है कि इस बार राजस्थान में बहुत बारिश हुई है और कई जगह पर बाढ़ भी आई है साथ ही बाबूजी जेठालाल को यह भी बताते है कि पथमेड़ा में देशी गायों की दुनिया की सबसे बड़ी गौशाला है. फिर बाबूजी बताते है कि वहां की गायों पर अभी बारिश की वजह से संकट आ गया है। वहां पर गायों के चारे की कमी हो गई है और बाढ़ के कारण कई गायों की मौत भी हो गई है.

इस बात पर जेठालाल बाबूजी को कहता है कि उन्हें गौ माता के लिए कुछ करना चाहिए. बाबूजी जेठालाल को कहते है कि तू पथमेड़ा गौशाला के नाम पर 25 हजार रुपयों का चैक बनाकर दे दे. इस बात पर जेठालाल अपने कमरे से 51 हजार का चेक लेकर बाबूजी को देता है जिससे बाबूजी बहुत खुश होते है.

इसी तरह तारक मेहता शो की टीम हर बार किसी न किसी प्रकार की सामाजिक मदद करती ही रहती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अब्दुल की पहली कमाई थी 50 रुपये

बॉलीवुड के इस एक्टर के साथ था तारक मेहता की बबिता का अफेयर

'दीया और बाती' की एक्ट्रेस पूजा शर्मा बन गयी है नन्ही परी की माँ....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -