इस शो में विभिन्न किरदार में नजर आने वाले हैं पीयूष सहदेव

हाल ही में अभिनेता पीयूष सहदेव ने अपने आने वाले शो को लेकर बात की है उन्होंने अपने आने वाले शो 'दास्तां-ए-मोहब्बत : सलीम अनारकली' को लेकर बातें की और कहा कि "मैं 'दास्तां-ए-मोहब्बत : सलीम अनारकली' जैसे कार्यक्रम का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं. यह एक ऐतिहासिक प्रेम कहानी है, जिसे फिर से रचा गया है. मेरे किरदार अबु फजल के कई रूप हैं. वह एक योद्धा और कवि है." आप सभी को बता दें कि इस शो में वह अबु फजल के किरदार में नजर आएँगे जिनके विभिन्न रूप दिखाई देंगे. शहजादे सलीम और अनारकली की यह कहानी एक अक्टूबर से कलर्स पर प्रसारित होने वाली है जिसका लोगों को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है.

आपको बता दें कि हाल ही में पीयूष ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, "वह 'आइन-ए-अकबरी' लिखने वाला व्यक्ति है. अबु फजल बादशाह अकबर के काफी करीब था. अबु फजल के किरदार को इस कहानी के पिछले संस्करणों में सही तरीके से नहीं दिखाया गया, लेकिन मैं खुश हूं कि इसे 'दास्तां-ए-मोहब्बत : सलीम अनारकली' में बेहतरीन तरीके से प्रस्तुत किया गया है."

इस शो में शहजादे के किरदार को शाहीर शेख निभाने वाले हैं वहीं शो में अनारकली का किरदार सोनारिका भदौरिया निभा रहीं हैं. दोनों की केमेस्ट्री लोगों को पसंद आती है या नहीं यह तो शो के टेलीकास्ट होने के बाद ही पता लग पाएगा. फिलहाल फैंस केवल शो का इंतज़ार कर सकते हैं. आपको बता दें कि सोनारिका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी अनारकली बने हुए की एक तस्वीर शेयर की है जो बहुत ख़ास लग रही है.

शो 'कसौटी जिंदगी की ' में हुई राक्षस की एंट्री, कहीं वो मिस्टर बजाज तो नहीं..!

OMG!! भारती सिंह के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हो जाएगी आशी और कार्तिक की शादी..?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -