इस मशहूर स्टार कपल की बेटी को ऑफर हुआ TV शो, लेकिन एक्ट्रेस ने कर दिया रिजेक्ट
इस मशहूर स्टार कपल की बेटी को ऑफर हुआ TV शो, लेकिन एक्ट्रेस ने कर दिया रिजेक्ट
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर कपल जय भानुशाली और माही विज की बेटी तारा की क्यूटनेस को देख हर कोई फिदा हो जाता है। वे शोबिज इंडस्ट्री की क्यूटेस्ट स्टारकिड्स में सम्मिलित हैं। तारा की क्यूटनेस के दीवाने तो बॉलीवुड और टेलीविज़न स्टार्स तक हैं। वही कुछ दिनों पहले ही सलमान खान का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वे तारा संग खेलते दिखाई दिए थे। 

वही तारा की इस लोकप्रियता को देख उन्हें टेलीविज़न शो का ऑफर तक मिल चुका है। मगर तारा की मां माही विज ने इस ऑफर को ठुकरा दिया। माही विज इसके खिलाफ हैं। अपने इंटरव्यू में माही विज ने कहा कि क्यों उन्होंने तारा के लिए डेली शोप के ऑफर को रिजेक्ट किया। माही ने बताया कि वे नहीं चाहती तारा टेलीविज़न शो करे। माही ने बोला- तारा को हाल ही में डेली शोप का ऑफर प्राप्त हुआ था तथा यकीनन ही मैं इसके खिलाफ हूं। ये इसलिए क्योंकि मैं नहीं चाहती कि तारा अपना बचपन ना एंजॉय करें। जल्द ही उसके स्कूल भी खुलने वाले हैं।

साथ ही माही ने कहा- जब तारा डेली शोप करेगी, सेट पर जाएगी तथा इस आयु में काम करेगी तो उसकी मासूमियत चली जाएगी। उसे नहीं पता वो बॉलीवुड अभिनेता या अभिनेत्रियों से मिल रही है। इस आयु मे वो उत्सुक बच्चा है। वो हर किसी से मिल रही है तथा अपने आसपास की चीजों को एंजॉय कर रही है। माही विज ने कहा कि इसमें कुछ गलत नहीं यदि तारा लाइमलाइट में है तो। बता दे कि तारा कम उम्र में शोबिज इंडस्ट्री की फेवरेट किड बन गई है। 

VIDEO: बाथरूम में अचानक ऐसी हरकतें करने लगी तेजस्वी प्रकाश, देखते ही बुरा हुआ करण कुंद्रा का हाल

हवा के झोंके से उड़ी रुबीना दिलैक की ड्रेस, वायरल हुआ वीडियो

पति ने बनाया इस मशहूर एक्ट्रेस का डिलीवरी वीडियो, इंटरनेट पर हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -