अक्टूबर में शुरू होने वाले हैं यह 4 टीवी शो, होगा बड़ा धमाल
अक्टूबर में शुरू होने वाले हैं यह 4 टीवी शो, होगा बड़ा धमाल
Share:

आज हम आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी पर कई नए सीरियल्स की शुरुआत के प्रोमो दिखाए जा रहे हैं जिससे यह साफ़ हो रहा है कि कई नए शोज की शुरुआत होने जा रही है. ऐसे में अक्टूबर के पहले ही हफ्ते में प्यार, कॉमेडी, सियासत और हिस्ट्री से जुड़ी कई नई बातें टीवी शो के जरिए सामने आने वाली है. तो आइए जानते हैं कौन-कौन से नए शो शुरू होने वाले हैं.

स्टार भारत पर राधाकृष्ण - राधाकृष्ण के प्रेम की कहानी को नए अंदाज में लाने वाला यह शो स्टार भारत पर 1 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. यह शो रात 9 बजे से टेलीकास्ट होगा और आपको बता दें कि इस शो के लीड कैरेक्टर्स में सुमेध मुदगलकर और मल्लिका सिंह हैं.

कलर्स टीवी पर दास्तान-ए-मोहब्बत -सलीम और अनारकली की मोहब्बत की कहानी एक अक्टूबर से रात 8.30 बजे से दिखाई जाएगी और इस शो में लीड कैरेक्टर्स शाहबाज खान, शहीर शेख और सोनारिका भदौरिया हैं.

सब पर बीचवाले बापू - यह शो गांधी जयंती के दिन यानी 2 अक्टूबर से आएगा और आपको बता दें कि इस शो में अनन्या खरे और मनोज गोयल लीड कैरेक्टर्स हैं.

स्टार प्लस पर कर्ण संगिनी - यह शो 9 अक्टूबर से सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे आएगा और इस शो के लीड कैरेक्टर्स में असीम गुलाटी, सयांतनी घोष, मदिराक्षी मुंडले और रुसलान सैय्यद नजर आएंगे.

फैंस के लिए इस एक्ट्रेस ने बदन से सरका दिया टॉप

इस टीवी चैनल पर जल्द शुरू होगा 'बीचवाले-बापू देख रहा है'

बिकिनी में फिर कुंडली भाग्य की इस एक्ट्रेस ने दिखाया जलवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -