इंडियन आइडल 12 के सेट पर ऐसा क्या हुआ जो फुट-फुटकर रोने लगी नेहा कक्कड़
इंडियन आइडल 12 के सेट पर ऐसा क्या हुआ जो फुट-फुटकर रोने लगी नेहा कक्कड़
Share:

मशहूर सिंगिंग रियलटी शो इंडियन आइडल के 12 वें सीजन में कई बेहतरीन प्रतियोगी अपनी सिंगिंग से दर्शकों तथा जजेस का दिल जीत रहे हैं। ऐसे ही एक प्रतियोगी दानिश खान हैं जिन्होंने अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस से सबपर अपनी आवाज का जादू चलाया हुआ है। हाल ही में दानिश ने देवा श्री गणेशा तथा इश्कबाजी जैसे सांग्स से सबका दिल जीत लिया। विशेष तौर पर शो की जज नेहा कक्कड़ को उन्होंने बहुत भावुक कर दिया।

वही दानिश की परफॉरमेंस के पश्चात् नेहा रोने लगीं। दरअसल, नेहा ईश्वर को बहुत मानती हैं तथा उनका मानना है कि जो कुछ भी उनके पास है वो सब ईश्वर की देन है। नेहा ने दानिश की परफॉरमेंस के पश्चात् ईश्वर को याद करते हुए कहा कि वह ईश्वर को शुक्रिया बोलना चाहती हैं। शो में म्यूजिक निर्देशक अजय अतुल ने भी दानिश की परफॉरमेंस से प्रसन्न होकर उन्हें गणेश जी का पेंडेंट तथा चेन गिफ्ट किया।

साथ ही अतुल ने कहा, यह चेन मेरे साथ वर्षों से हैं तथा आज तुम्हारी परफॉरमेंस से प्रसन्न होकर मैं दानिश को गिफ्ट कर रहा हूं। ये चेन तुम्हारे लिए लकी सिद्ध होगी। दानिश ने बताया, मैं खुशनसीब हूं कि मुझे इतने बड़े म्यूजिक निर्देशक से ये तोहफा प्राप्त हुआ। दानिश ने ये भी कहा कि जब भी वह किसी जगराते में गीत गाते हैं तो वह देवा श्री गणेशा सांग से आरम्भ करते हैं तथा इस गाने से उनके भीतर एक जबरदस्त ऊर्जा भर जाती है।

गौहर खान के पिता के देहांत के बाद हिना खान ने शेयर की पोस्ट, लिखा- आज आपके पिता के लिए...

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई रुबीना दिलैक, यूजर्स बोले- रुबीना को बिग बॉस 14 से दो चीजें मिली है एक फ्री...

अजमेर शरीफ में चादर चढ़ाने पहुंची एकता कपूर, वजह है बहुत ही खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -