टीवी का यह मशहूर एक्टर अब बन गया किसान

टीवी शो 'दिया और बाती हम' एक समय में काफी पॉपुलर हुआ था और आज भी लोग इस शो के किरदारों को नहीं भूले हैं. इस शो में सूरज और संध्या दोनों को खूब पसंद किया गया था और आज भी दोनों सभी के फेवरेट हैं. सूरज का रियल नाम अनस राशिद है वहीं संध्या का रियल नाम दीपिका सिंह है. दोनों अब किसी शो में नजर नहीं आ रहे है.

इस रियलिटी शो से होगी संध्या बींदणी की वापसी

बात की जाए दीपिका की तो वह इन दिनों अपने परिवार के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं वहीं सूरज उर्फ़ अनस चंडीगढ़ में हैं और अपने परिवार के साथ रह रहे हैं. अनस इन दिनों खेती पर फोकस कर रहे है और उन्हें खेती करने और ट्रैक्टर चलाने में सबसे ज्यादा ख़ुशी मिलती है. अनस अब एक किसान बन चुके हैं और उनके परिवारवाले उनके इस फैसले से बहुत खुश है. अनस को खेतों में काम करते हुए देखकर उनके परिवार को बहुत ख़ुशी होती है.

इस टीवी एक्टर के आगे फेल हैं बॉलीवुड स्टार्स

अनस की पत्नी का नाम हिना है जो उनके साथ उनकी खेती में हाथ बंटाती हैं और उनका पूरा सपोर्ट करती हैं. अनस ने केवल एक टीवी शो में काम किया और उसी से लोगों के दिलों में जगह बना ली, आज भी लोग उनके सूरज वाले किरदार को भूले नहीं है. अनस हिना को मुंबई की उन सभी जगहों पर घुमा चुके हैं जहाँ उन्होंने अपने शो की शूटिंग की थी और अब वह अपनी पत्नी के साथ किसानी को महत्व दे रहे हैं और चंडीगढ़ में किसानी कर रहे है.

टीवी अपडेट्स..

इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस 12

फिर से वापसी कर रहीं हैं 'संध्या बींदणी'

नागिन 3 की इस अभिनेत्री का हुआ ब्रेकअप!!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -