टीवी के ACP प्रद्युमन का बड़ा खुलासा, बताया कैसे बना- 'दया कुछ तो गड़बड़ है'
टीवी के ACP प्रद्युमन का बड़ा खुलासा, बताया कैसे बना- 'दया कुछ तो गड़बड़ है'
Share:

अपराध को सुलझाने के अतिरिक्त, सबसे लंबा चलने वाले हिट शो CID में से एक डायलाग जो दया एवं एसीपी प्रद्युमन के साथ जुड़ा हुआ था वो था। "दया कुछ तो गड़बड़ है" ये डायलाग सभी ऑडियंस के बीच इतना लोकप्रिय हुआ कि आज सभी जानते हैं। आपको बता दें हाल ही में यह पता चला है कि ये डायलाग शो CID में आया कैसे? 

मीडिया से चर्चा करते हुए शिवाजी साटम उर्फ़ एसीपी प्रद्युम्न ​ने इस बात का खुलासा किया कि आखिर कैसे ये डायलाग शो के भीतर आया तथा इतना लोकप्रिय हो गया। उन्होंने कहा ये डायलाग शो में प्लान के अनुसार नहीं रखा गया था बल्कि एक बार वे शो के क्रिएटर से कुछ चर्चा कर रहे थे, तभी उनके क्रिएटर को उनके हाथ चलाने का तरीका बहुत पसंद आया तथा क्रिएटर ने शिवाजी को ये रोल प्ले करने की लिए बोला।

उन्होंने कहा कि एक दिन मैं शो के क्रिएटर से चर्चा कर रहा था और वे मुझे निरंतर देख रहे थे। फिर मैंने उनसे कहा कि क्या हुआ? तब उन्होंने मुझसे कहा, "जिस प्रकार से तू समझा रहा था अभी, जो तू हाथ से करके बता रहा था ये ही मुझे चाहिए करेगा तू ये? इसको तू ACP के रोल में ला सकता है क्या? फिर इसके पश्चात् से ही शिवाजी ने शो में ये डायलाग इम्प्लीमेंट किया तथा आज ये लाइन सभी के मुंह पर है। उसी के बारे में चर्चा करते हुए, शिवाजी ने कहा, “CID ​​कभी भी एक रियलिटी शो या डॉक्यूड्रामा नहीं था। यह एक कल्पना थी। आपको अपना एपिसोड एक घंटे अथवा 45 मिनट में पूरा करना होता है, तो कहीं न कहीं आपको भी एपिसोड के मध्य में जंप लेना पड़ता है। 

हिना खान के बाद इस मशहूर अभिनेता के घर में छाया मातम, मां का हुआ निधन

24 अप्रैल को बिहार में संपत्ति स्वामित्व योजना शुरू करेंगे पीएम मोदी, जानिए क्या होगा लाभ

लॉकडाउन के चलते बंद होने जा रहा है 'तेरी लाड़ली मैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -