सीजन 1 से लेकर 11 तक ये रही बिगबॉस के विनर्स की लिस्ट
सीजन 1 से लेकर 11 तक ये रही बिगबॉस के विनर्स की लिस्ट
Share:

टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शोज़ में से एक है बिगबॉस. बिगबॉस देखने वालो की काफी ज्यादा फैन फॉलोविंग है. दर्शको हर बार ही बिगबॉस के अगले सीजन के आने का बेसब्री से इंतजार करते है. आज हम आपको बिगबॉस के पहले सीजन से लेकर ग्यारहवे सीजन तक के विजेताओं के बारे में बता रहे है-

Bigg Boss-1

साल 2006 में बिगबॉस का पहला सीजन प्रसारित किया गया था. पहले सीजन में फिल्म आशिकी के एक्टर राहुल रॉय विनर रहे थे. राहुल को 1 करोड़ रूपए प्राइज़ मनी के तौर पर मिले थे.

Bigg Boss-2

साल 2008 में बिगबॉस का दूसरा सीजन प्रसारित किया गया था. दूसरे सीजन में आशुतोष कौशिक विनर रहे थे. और आशुतोष को 1 करोड़ रूपए प्राइज़ मनी के तौर पर मिले थे.

Bigg Boss-3

साल 2009 में बिगबॉस का तीसरा सीजन प्रसारित किया गया था. तीसरे सीजन में विन्दु दारा सिंह विनर रहे थे. विन्दु को 1 करोड़ रूपए प्राइज़ मनी के तौर पर मिले थे.

Bigg Boss-4

साल 2010 में बिगबॉस का चौथा सीजन प्रसारित किया गया था. चौथे सीजन में श्वेता तिवारी विनर बनी थी. श्वेता को 1 करोड़ रूपए प्राइज़ मनी के तौर पर मिले थे.

Bigg Boss-5

साल 2011 में बिगबॉस का पांचवा सीजन प्रसारित किया गया था. पांचवे सीजन में जूही परमार विनर बनी थी. जूही को भी 1 करोड़ रूपए प्राइज़ मनी के तौर पर मिले थे.

Bigg Boss-6

साल 2012 में बिगबॉस का छठा सीजन प्रसारित किया गया था. छठे सीजन में उर्वशी ढोलकिया विनर बनी थी. उर्वर्शी को 50 लाख रूपए प्राइज़ मनी के तौर पर मिले थे.

Bigg Boss-7

साल 2013 में बिगबॉस का सातवां सीजन प्रसारित किया गया था. सातवें सीजन में गौहर खान विनर बनी थी. गौहर को 50 लाख रूपए प्राइज़ मनी के तौर पर मिले थे.

Bigg Boss-8

साल 2015 में बिगबॉस का आठवां सीजन प्रसारित किया गया था. आठवें सीजन में गौतम गुलाटी विनर बने थे. गौतम को 50 लाख रूपए प्राइज़ मनी के तौर पर मिले थे.

Bigg Boss-9

साल 2015 में ही बिगबॉस का नौवा सीजन प्रसारित किया गया था. नौवे सीजन में प्रिंस नरूला विनर बने थे. प्रिंस को भी 50 लाख रूपए प्राइज़ मनी के तौर पर मिले थे.

Bigg Boss-10

साल 2016 में ही बिगबॉस का दसवां सीजन प्रसारित किया गया था. दसवें सीजन में मनवीर गुर्जर विनर बने थे. मनवीर को भी 50 लाख रूपए प्राइज़ मनी के तौर पर मिले थे.

Bigg Boss-11

साल 2017 में ही बिगबॉस का ग्यारहवां सीजन प्रसारित किया गया था. ग्यारहवें सीजन में शिल्पा शिंदे विनर बनी है. शिल्पा को भी 50 लाख रूपए प्राइज़ मनी के तौर पर मिले है.

 

हिना को अपनी मजबूती का कारण मानती है शिल्पा

शिल्पा की जीत से हिना को हुई जलन कही ये बात

तो क्या अब कभी नहीं आएगा बिग बॉस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -