इधर हुई 'इशिता' की मौत और उधर हुई शो की TRP टॉप पर
इधर हुई 'इशिता' की मौत और उधर हुई शो की TRP टॉप पर
Share:

हिंदी टीवी शो में किस की मौत होना आम बात है. उससे भी ज्यादा आम बात है मौत के बाद उनका ज़िंदा हो जाना. जी हाँ, हिंदी टीवी शो में अगर किसी को मार दिया तो शो कोई देखेगा ही नहीं. लेकिन हां, अगर उस खास कैरेक्टर की मौत की खबर उड़ा दी जाये तो शो की TRP जरूर आगे बढ़ जाती है. जो लोग नहीं देखते फिर वो भी देखने लग जाते हैं. ऐसे ही हम बात कर रहे हैं टीवी का बेहद ही पॉपुलर शो  'ये है मोहब्बतें' जो अब नंबर वन पर चल रहा है.

इसका कारण भी आपको बता दे कि जबसे इसमें इशिता भल्ला की मौत का ड्रामा दिखाया गया है तबसे इसे लोग और भी देखने लगे हैं. ऐसे ही और भी टीवी शो हैं जो आजकल टॉप टेन में चल रहे हैं और उन्ही के बारे में हम बताने जा रहे हैं. फ़िलहाल हम बात कर रहे हैं इसी शो की जो करीब चार सालों से चल रहा हो और अब तक लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं. जैसा की आप जानते हैं शो में पिछले हफ्ते दिव्यांका के किरदार यानि इशिता भल्ला की मौत को दिखाया गया था जिससे दर्शकों में ये जानने की उत्सुकता थी कि क्या वाकई में इशिता शो छोड़ रही हैं. 

बस इतनी सी ही बात थी कि शो ने इस दौड़ में पहला स्थान हासिल कर लिया. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रॉल्लिंग हुई और कुछ ही देर में ये शो टॉप पर आ गया. बीएआरसी रेटिंग में इस शो को 7340 अंक मिले, दूसरे नंबर पर कुंडली भाग्य को 7052 अंक मिले,  तीसरे नंबर पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने टॉप 5 में अपनी जगह कायम रखी और शो को 6991 रेटिंग पॉइंट मिले.

 

'चंद्रमुखी चौटाला' ने सेक्सी सेल्फी से दी फैंस को नए साल की बधाई

2 साल बाद छोटे परदे पर नजर आएंगे शिल्पा के एक्स बॉयफ्रेंड

2018 को बेस्ट बनाने के लिए टीवी सेलेब्स ने लिए ऐसे संकल्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -