बंद होने जा रहा है शो 'निमकी विधायक', ये है आखिरी तारीख
बंद होने जा रहा है शो 'निमकी विधायक', ये है आखिरी तारीख
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो 'निमकी मुखिया' आपने देखा ही होगा जो इन दिनों निमकी विधायक के नाम से आ रहा है। ऐसे में अब यह शो भी अपने आखिरी पड़ाव पर पहुँचने वाला है। जी हाँ, इस शो का आखिरी एपिसोड 1 फरवरी को दिखाया जाएगा। मिली जानकारी के मुताबिक शो में स्वीटी के पति अभिमन्यु राय का किरदार निभाने वाले कलाकार मनीष गोयल ने इस खबर की पुष्टि की है।

जी हाँ, उन्होंने हाल ही में कहा, 'आज मैं बहुत दुखी हूं क्योंकि मैंने जब इस शो में किरदार पाया था, तब मैं बहुत उत्साहित था। मेरे लिए यह बहुत ही अलग तरह की कहानी थी, जो एक अलग प्रकार का चलन तय कर सकती थी। काश मैंने इस शो के साथ एक लंबी पारी खेली होती, लेकिन जो होने वाला होता है, वह होकर ही रहता है, और हर सुबह एक नई शुरुआत लेकर आती है। इस खूबसूरत सी यात्रा के समापन के अवसर पर हम एक विदाई पार्टी करने वाले हैं।'

इसी के साथ इस शो में मुख्य भूमिका निभाने वाली भूमिका गुरंग ने इस शो को शुरू करने के साथ अपना उत्साह जाहिर करते हुए कहा कि, ''मैं खुश थी क्योंकि निमकी मुखिया धारावाहिक पूरा होने के बाद मुझे लगता था, कि ये किरदार अगले तीन साल तक तो वापस नहीं आएगा। लेकिन जब मुझे पता चला कि अब 'निमकी विधायक' बनने जा रहा तो, मैं बहुत खुश हुई। दूसरे सीजन के साथ आने की खुशी से ज्यादा नए सीजन में होने वाले बदलावों को लेकर मैं ज्यादा खुश हूं।'' आप सभी को पता हो यह शो मुख्य रूप से महिला सशक्तिकरण पर आधिरत है और इस शो को लोग खूब पसंद भी करते हैं।

अपनी ननद पर जमकर भड़कीं कश्मीरा शाह, कहा- 'मैं तुम्हें अंदर घुस-घुस कर मारूंगी।।।'

बिग बॉस को अपनी जिंदगी का टर्निंग पॉइंट मानती हैं हिना खान

शहनाज का सिद्धार्थ संग रिश्ते टूटने पर बोले पिता- 'मेरी बेटी बहुत समझदार है।।।'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -