'ये है मोहब्बतें' को जल्द ही रिप्लेस करेगा ये नया शो

छोटे पर्दे का मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' के फैंस के लिए एक बुरी खबर सुनने में आई है. सभी का चहेता शो अब स्टार प्लस पर 7:30 बजे नहीं दिखाया जाएगा. जी हाँ... इस शो को अब एक नए शो से रिप्लेस कर दिया गया है. 'ये है मोहब्बतें' को रिप्लेस करके स्टार प्लस पर नया शो 'मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव' टेलीकास्ट होने वाला है. लेकिन अब अगर 'ये है मोहब्बतें' के फैंस को ऐसा लग रहा है कि उनका ये पसंदीदा शो बंद होने वाला है तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है.

ये है मोहब्बतें के फैंस के लिए राहतभरी बात ये है कि उनका पसंदीदा शो ऑफ एयर नहीं होगा बल्कि इस शो का समय बदल दिया जाएगा. चैनल ने मीटिंग के दौरान इस शो का टाइम स्लॉट बदलने का निर्णय लिया है. सूत्रों की माने तो 21 मई से ये है मोहब्बतें का समय बदलकर 10:30 बजे प्रसारित किया जाएगा. खैर इस खबर को सुनने के बाद तो ये है मोहब्बतें के फैंस के दिल टूटने से बच गये होंगे.

आपको बता दे पिछले कई सालों से ये है मोहब्बतें दर्शको का पसंदीदा शो बना हुआ है. और अगर बात करे TRP की ही तो टीआरपी लिस्ट में भी ये शो टॉप-10 की लिस्ट में हमेशा अपनी जगह बनाता है. इस शो की निर्माता एकता कपूर है. ये है मोहब्बतें में एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इशिता भल्ला और एक्टर करण पटेल रमन भल्ला का किरदार निभाते है.

इस एक्ट्रेस ने अपने पति को धक्के मारकर भगाया, बेच आया था अंगूठी और रोलेक्स की घड़ी

सामने आया बिगबॉस की कंटेस्टेंट का ऐसा वीडियो जिसे देख आप भी हो जाएंगे हैरान

बिगबॉस के घर में कंटेस्टेंट द्वारा बनाई जा रही थी शराब, अर्शी खान ने किया खुलासा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -