सीरियल 'मधुबाला' के एक्टर गुंजन उतरेजा ने की शादी, टीवी की बड़ी हस्तियां पहुंची
सीरियल 'मधुबाला' के एक्टर गुंजन उतरेजा ने की शादी, टीवी की बड़ी हस्तियां पहुंची
Share:

टीवी सीरियल 'मधुबाला' से मशहूर होने वाले अभिनेता गुंजन उतरेजा ने शादी कर ली हैं। गुंजन ने अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका संग एक निजी समारोह में सात फेरे लिए। शादी में गुंजन के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। गुंजन की शादी 20 नवंबर को हुई। इस शादी में टीवी की बड़ी हस्तियां सुमेर पसरीचा, मनीष पॉल, अपारशक्ति खुराना, आकृति कक्कड़ और हर्षदीप कौर नजर आए। मनीष पॉल, अपारशक्ति और सुमेर पसरीचा संगीत और बारात में मस्ती करते दिखे।
 
दूल्हे गुंजन ने भी अपनी बारात में दोस्तों के साथ डांस किया । अपनी शादी में गुंजन ने नीले रंग की शेरवानी पहनी थी। वहीं दुल्हन बनी दीपिका पिंक लहंगा-चोली में खूबसूरत दिख रही थीं। शादी के बाद हुए समारोह में गुंजन होस्ट भी बने। रिसेप्शन में आकृति कक्कड़ ने 'इतनी सी हंसी...' गाना गाया। बता दें कि ये गुंजन की दूसरी शादी है। इससे पहले गुंजन ने साल 2007 में पल्लवी से शादी की थी, पर 7 साल बाद दोनों का तलाक हो गया था। 

पल्लवी ने गुंजन पर आरोप लगाए थे और पुलिस में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। वहीं गुंजन ने ऐसी खबर छापने वाले पोर्टल को जमकर लताड़ा भी था। गुंजन का कहना था, 'ये हमारा निजी मामला है और मैं नहीं चाहता लोग इसके बारे में जानकर इसे और गंदा करें ।' 'मैं किसी के चरित्र के बारे में कुछ नहीं कहूंगा। अपनी बात साबित करने के लिए मेरे पास सबूत हैं । इसलिए अब कोर्ट ही फैसला करेगा।' अब गुंजन ने दीपिका के साथ शादी कर ली है। वे दीपिका को वो लंबे वक्त से डेट कर रहे थे। 

वीकेंड के वार में घर से बेघर होगा यह कंटेस्टेंट, सबको लगेगा बड़ा झटका

इस वजह से जमकर ट्रोल हो रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा, ट्रोलर्स ने कहा- 'बहुत बुरा लगता है...'

केबीसी 11: इस सवाल पर फंसी कंटेस्टेंट, जानें क्या था सवाल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -