टीवी की संतोषी माँ ने दिखाया अपना स्टाइलिश अवतार
टीवी की संतोषी माँ ने दिखाया अपना स्टाइलिश अवतार
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अर्चना तायड़े इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जो कि बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. बता दे कि, अर्तना तावड़े टीवी के सबसे मशहूर शो 'संतोषी मां' में नजर आई थी. इस सीरियल में उन्होंने माँ संतोषी की भूमिका निभाई है जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया है.

ख़ास बात यह है कि, अर्चना का पहली बार हॉट अवतार देखने को मिला है जिसके चलते सोशल मीडिया पर सनसनी मची हुई है. खबरों की माने तो अर्चना इन दिनों टीवी दुनिया से दूर है हालाँकि, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

गौरतलब है कि, इससे पहले उनके पति टीवी के मशहूर अभिनेता आशीष शर्मा ने बोल्ड तस्वीर शेयर की थी जिसमे वह अपने पति को किस करते नजर आ रही थी. इन दिनों आशीष टीवी का मशहूर शो 'पृथ्वी वल्लभ' में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. इन दोनों की ये बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हुई थी. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, टीवी सीरियल पृथ्वी वल्लभ में टीवी की मशहूर अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया भी नजर आ रही है. वह भी अक्सर अपनी हॉट तस्वीर को लेकर सुर्खियों में रहती है.

ये भी पढ़े

अपने बॉलीवुड डेब्यू का प्रियांक शर्मा ने किया बड़ा खुलासा

प्रियांक और बेनाफ्शा ने अपने रिश्ते को लेकर तोड़ी चुप्पी

फिर सोशल मीडिया पर छाया अंगूरी भाभी का हॉट अवतार

शाओमी REDMI NOTE 5 प्रो से ज्यादा अच्छा है MI A1 का कैमरा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -