'चिड़ियाघर' का नजर आएगा बदला-बदला अंदाज......

टेलीविजन के चर्चित हास्य व मनोरंजन से भरपूर हास्ययास्पद शो ‘चिड़ियाघर’ के बारे में कौन नहीं जानता है. तथा अब सुनने में आ रहा है की सब टीवी पर प्रसारित होने वाले इस सीरियल 'चिड़िया घर' में अब सबकुछ पूरी तरह से उल्टा पुल्टा नजर आने वाला है. चर्चा है कि टेलीविजन के इस चर्चित हास्य व मनोरंजन से भरपूर हास्ययास्पद शो ‘चिड़ियाघर’ जो कि अब एक इंटरेस्टिंग ट्रैक पर जाने वाला है। जी हां, आने वाले एपिसोड में सीरियल के कैरेक्टर चुहिया (त्रिशिका त्रिपाठी), मरकटी (आरती कांडपाल) और दूसरे एक्टर्स अरेबियन अटायर में नजर आएंगे। 

सीरियल के जल्द आने वाले एपिसोड में चुहिया और मरकटी अरेबियन एयरलाइंस में एयरहोस्टेस का जॉब करेंगी। इस दौरान दोनों एयरलाइंस के मालिक (ओनर) को अपने यहां खाने पर इनवाइट करेंगी। अरेबियन एयरलाइंस के मालिक के स्वागत में पूरी नारायण फैमिली पारंपरिक अरबी ड्रेस पहने नजर आएगी।

आपको बता दे कि यह सीरियल जो कि 28 नवंबर, 2011 से सब टीवी पर प्रसारित हो रहा है. तथा अभी बीच में इस सीरियल के एक अहम पात्र ‘मेंढक प्रसाद’ यानि मनीष 28 जून, 2015 को एक मेजर बाइक एक्सीडेंट के बाद कोमा में चले गए थे. परन्तु अभी सुनने में आ रहा है कि वह अब धीरे धीरे ठीक हो रहे है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -