शालीन और दलजीत के रिश्ते में पड़ी दरार
शालीन और दलजीत के रिश्ते में पड़ी दरार
Share:

टीवी के डांसिंग रियलिटी शो "नच बलिए" के चौंथे सीजन की विनर जोड़ी शालीन भनोट और दलजीत कौर के रिश्ते  में दरार आ गई है. खबरों की माने तो दलजीत ने पति शालीन पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनसे रिश्ता तोड़ लिया हैं. दलजीत ने एक अखबार को साक्षात्कार देते हुए कहा है कि उन्होंने उनके पति शालीन को घर के नीचे किसी महिला को किस करते पकड़ लिया था जिसके बाद उन्होने शालीन से बात करनी चाही, लेकिन शालीन ने गुस्से में आकर दलजीत का गला दबाने की कोशिश की.

दलजीत ने आगे बताया 27 अप्रेल को मेरे करीबी दोस्त ने मुझे बताया कि शालीन बिल्डिंग के नीचे किसी लड़की को किस कर रहे थे. जब यह बाद मुझे पता चली तो मैंने अपने पति से बात करनी चाही, लेकिन उन्होने मेरा गला पकड़ा और मुझे दीवार की तरफ धकेलते हुए मेरा गला दबाने की कोशिश करने लगा. जिसके बाद मेरी नौकरानी ने मेरी जान बचाई. हालांकि यह पहली बार नहीं जब दोनों कलाकारों के बीच ऎसी अनबन हुई है.

इससे पहले भी दलजीत ने शालीन पर प्रताडित करने का आरोप भी लगाया था. इतना ही नहीं दोनों का आपसी झगड़ा पुलिस में पहुंच गया था और उन्होंने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. जिसके बाद दलजीत एक साल के बेटे शरव के साथ शालीन का घर छोड़कर चली गई थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -