अपने बेटे को लेकर TV क्वीन एकता कपूर ने कही बड़ी बात, कहा- उसे बताउंगी कि तुम्हारे पिता....
अपने बेटे को लेकर TV क्वीन एकता कपूर ने कही बड़ी बात, कहा- उसे बताउंगी कि तुम्हारे पिता....
Share:

मुंबई:  टीवी क्वीन एकता कपूर ने एक कार्यक्रम के दौरान अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी के बारे में बातें कीं. एकता ने खुलकर अपनी पर्सनल लाइफ के संबंध में बताया. उन्होंने बताया कि उनके लिए मां बनना का एहसास कैसा रहा. वे अपने बेटे के साथ कैसी बॉन्डिंग शेयर करती हैं और उनके भविष्य को लेकर क्या सोचती हैं. सेशन के दौरान एकता कपूर से पूछा गया कि वे अब मां बन चुकी हैं. मां बनने के बाद उनका ओवरराइडिंग इमोशन क्या है? लव या फिर गिल्ट.

इस पर एकता कपूर ने कहा 'गिल्ट'. इसके बाद उनसे सवाल किया गया कि वे प्रोफेशनल फ्रंट में व्यस्त होने के बाद भी मां की भूमिका कैसे अदा करती हैं. एकता कपूर ने जवाब में कहा कि करिश्मा कपूर के साथ मेरा एक शो आने वाला है. इसका नाम मेंटल ओड रखा गया है. शो में दिखाया जाएगा कि कैसे दूसरी मांए एक मां पर उस वक़्त प्रेशर बनाती हैं, जब वे मां बनती हैं. मुझे बेटे 6 माह में एक मां होने के बाद कितनी सारी एडवाइज मिल रही है कि मैं बता नहीं सकती.

एकता कपूर ने आगे कहा कि इन सब से त्रस्त होकर मैंने अपने 7 माह के बेटे के साथ एक दिन बातें कीं. मैंने उससे कहा कि मैं तुम्हारे साथ-साथ सीख रही हूं. मैं परफेक्ट नहीं हूं और इस विश्व में कोई भी चीज़ परफेक्ट नहीं है. मैं अपने बेटे को सबसे पहले ये बात बताऊंगी कि तुम्हारे पिता नहीं है. मैं अपने बेटे को परियों की कहानियां नहीं सुनाऊंगी और ना ही उसे गोल-गोल घुमाऊंगी. मुझे पता है कि मैं परफेक्ट मां नहीं हूं और मैं कभी परफेक्ट माँ बनना भी नहीं चाहती. मैं इसे किसी भी तरीके से परिभाषित नहीं करना चाहती.

केबीसी 11: इस महिला ने अपनी लगन और मेहनत के दम पर बदल ​दी हजारों महिलाओं की किस्मत

पंकज त्रिपाठी ने इस एक्टर को लेकर किया खुलासा, फिर हुए भावुक

इंटिमेट सीन शूट करते हुए हो गया कुछ ऐसा कि एक्टर को होना पड़ा अस्पताल में भर्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -