एक और नए शो को लाने की तैयारी में हैं एकता कपूर
एक और नए शो को लाने की तैयारी में हैं एकता कपूर
Share:

जल्द ही एकता कपूर फिर एक नए शो के साथ वापसी के लिए तैयार है. जी हाँ, वैसे उनके सीरियल का इस वक्त पूर टीवी इंडस्ट्री में बोलबाला है और वह टीवी की रानी बन चुकीं हैं. एकता कपूर को लेकर कुछ वक्त पहले ये खबरें सामने आई थी कि अपने पूराने शो केशव पंडित को दोबारा छोटे पर्दे पर लाने जा रही हैं. जी हाँ, वहीं एकता कपूर एक और शो को लोगों के बीच उतारने की तैयारी में हैं. मिली खबरों के मुताबिक़ एकता कपूर एक नया शो लाने की तैयारी में है जिसका नाम होगा गोली, यह शो कलर्स रिश्ते पर नजर आने वाला है. एक रिपोर्ट के मुताबिक़ यह नया शो बिहार की पृष्टभूमि पर आधारित होगा, जिसका नाम गोली है.

वैसे अब इस शो को लेकर कास्टिंग शुरू हो चुकी है और इसी के साथ ही दूसरी तरफ एकता कपूर केशव पंडित शो को दोबारा छोटे पर्दे पर लाएंगी, जोकि जी टीवी पर दिखाया जाता था और अब एक नए चैनल पर नजर आएगा. आपको याद हो केशव पंडित शो एक क्राइम ड्रामा सीरिज था, जिसमें सरवर आहूजा, रजत टोकस, अमन वर्मा और पानी बोरा लीड रोल में थे.

वहीं अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस बार दोबारा ये शो जब बड़े पर्दे पर आएगा तो क्या-क्या नई चीजें इसमें दर्शकों को देखने को मिलेगी. इसी के साथ ही एकता कपूर के बाकी सीरियल की बात करें तो टीवी टीआरपी में वह जबरदस्त धमाल मचा रहे हैं जिनमे नागिन 3, कुमकुम भाग्य, डायन शामिल है.

इन टीवी स्टार्स को मिला बिग बॉस 13 का ऑफर, लेकिन नहीं होंगे शामिल

ब्लैक ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं हिना खान

जल्द बंद होंगे यह 5 शो, सामने आई डेट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -