विकास गुप्ता की बिल्डिंग हुई सील, पड़ोसी निकला कोरोना पॉजिटिव
विकास गुप्ता की बिल्डिंग हुई सील, पड़ोसी निकला कोरोना पॉजिटिव
Share:

देशभर में कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं वहीं महाराष्ट्र में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या 50 हजार के पार हो चुकी है। वहीं इस बीच कई सेलेब्स के घरों और बिल्डिंग को सील कर दिया गया है।वहीं  बीते दिनों ही टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी  के पड़ोस में रहने वाले एक डॉक्टर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला था, जिसके चलते उनकी पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। वहीं अब तक अंकिता लोखंडे, देवोलीना भट्टाचार्जी और शिविन नारंग समेत कई कलाकारों की बिल्डिंग को बीएमसी सील कर चुका है। इसके साथ ही इस लिस्ट में अब टीवी के जाने-माने निर्माता विकास गुप्ता  का भी नाम जुड़ चुका है।

इसके साथ ही विकास गुप्ता मुंबई के मलाड एरिया में रहते हैं और उनकी बिल्डिंग में रहने वाले एक शख्स का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकल गया है। विकास गुप्ता की बिल्डिंग को बीएमसी ने बीते शनिवार को सील कर दिया है और वहां पर रहने वाले सभी लोगों को कुछ जरुरी गाइडलाइन्स भी दी गई है। इसके अलावा विकास गुप्ता ने एक मिडिया रिपोर्टर के साथ इस खबर की पु्ष्टि की है। वहीं विकास गुप्ता ने पोर्टल को जानकारी दी है कि, 'हम सभी के लिए ये मुश्किल घड़ी है। वहीं हमें काफी सजग और सचेत रहने की जरुरत है। वहीं जैसा हमें दिखाया जा रहा है, स्थिति उससे भी ज्यादा खराब है। अस्पतालों में बेड नहीं है...ये तो सिचुएशन है। मैं लोगों से यही गुजारिश करना चाहूंगा कि इस चीज को अपनी जॉब, परीक्षा और रिश्ते से ज्यादा सीरियसली लें। जब इंसान रहेगा तो सब रहेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की फिल्म निर्माता बोनी कपूर  के घर में भी बीते दिनों दो हेल्पर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला था, जिसके बाद से उनके घर का हर एक सदस्य इस समय सेल्फ क्वारंटाइन में है। वहीं अपने जन्मदिन की शाम करण जौहर ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए जानकारी दी है कि उनके घर के दो हेल्पर को कोरोना हो गया है और अब उनके घर में जरुरी एहतियात बरते जा रहे है।इसके अलावा FWICE ने एक नोटिस जारी किया था, जिसके अनुसार सभी मेकर्स अपने टीवी सीरियल्स को जन के आखिर से दोबारा शूट कर सकते हैं।

एक्ट्रेस स्मृति कालरा की बिल्डिंग कोरोना वायरस की वजह से बीएमसी द्वारा सील

2020 की सबसे ज्यादा कमाने वाली भारतीय टेलीविजन अभिनेत्रियाँ

लॉकडाउन के तनाव में प्रेक्षा मेहता ने किया सुसाइड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -