जेठालाल से आसिम रियाज तक इन टीवी कलाकारों ने फिल्मो में किया है काम
जेठालाल से आसिम रियाज तक इन टीवी कलाकारों ने फिल्मो में किया है काम
Share:

ग्लैमर इंडस्ट्री में मौजूद हर कोई सितारा सुपरहिट होना चाहता है. परन्तु सफलता हर किसी को नहीं मिलती है . वहीं फिर सक्सेस की तलाश में वे अलग-अलग मीडियम का रुख करते हैं. कोई टीवी पर हिट हो जाता है तो कोई रीजनल सिनेमा या फिर बॉलीवुड में. वहीं टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार्स हैं जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में छोटे-मोटे रोल्स किए. परन्तु वे बॉलीवुड में बस साइड रोल्स में ही सिमट कर रह गए. वहीं उन्हें नेम और फेम फिल्मों से नहीं बल्कि टीवी शोज से मिला.वहीं  जानते हैं ऐसे ही कलाकारों के बारे में. वहीं सबसे पहले बात करते हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम जेठालाल यानि दिलीप जोशी की. वहीं कम लोगों को मालूम है कि वे सलमान खान के साथ दो फिल्मों में काम कर चुके हैं. जिनमें मैंने प्यार किया और हम आपके हैं कौन शामिल हैं. इनके अलावा भी वे फिराक, खिलाड़ी 420, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, हमराज जैसी मूवी में दिखे हैं. परन्तु तारक मेहता के जेठालाल रोल ने ही उन्हें लाइमलाइट दी.वहीं दिशा वकानी को भी तारक मेहता से पहचान मिली. परन्तु  क्या आप जानते हैं वे कई बड़ी फिल्मों में साइड रोल में दिख चुकी हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इनमें फूल और आग, देवदास, जोधा अकबर, मंगल पांडे, C Kkompany, लव स्टोरी 2015 शामिल हैं. इसके साथ ही तारक मेहता की बबीता अय्यर कई फिल्मों में छोटे मोटे रोल्स में दिखी हैं. बबीता ने मुंबई एक्सप्रेस, हॉलिडे में नजर आई हैं. लेकिन शायद इन फिल्मों में किसी ने बबीता को नोटिस भी किया हो.भाबीजी घर पर है में गोरी मेम अनीता का किरदार निभाकर घर-घर में पॉपुलर हुईं सौम्या टंडन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वहीं यूं तो वे कई रियलिटी शोज होस्ट कर लाइमलाइट में आई थीं. लेकिन उनके करियर में चार चांद लगाए अनीता भाभी के रोल ने. इसके अलावा सौम्या करीना-शाहिद की फिल्म जब वी मेट में रूप ढिल्लन के रोल में दिखी थीं. उन्होंने एक पंजाबी फिल्म वेलकम टू पंजाब भी की है.वहीं भाबीजी घर पर की अंगूरी भाबी यानि शिल्पा शिंदे को कौन नहीं जानता है. शिल्पा को टीवी ने खूब पॉपुलैरिटी दी. 

परन्तु भाबीजी घर पर है की प्रोड्यूसर संग हुए विवाद के बाद से उनका करियर ऑफ ट्रैक हो गया. इसके साथ ही वे बिग बॉस 11 में दिखीं. बावजूद इसके उनके करियर ने रफ्तार नहीं पकड़ी. वे 2017 में पटेल की पंजाबी शादी में एक आइटम गर्ल के रूप में जरूर दिखीं. वहीं एक्ट्रेस बरखा सेनगुप्ता कई टीवी शोज में दिखी हैं.इसके अलावा उनकी एक्टिंग का जादू ही है कि वे किसी भी रोल में फिट हो जाती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं अपने करियर में बरखा ने कई फिल्में भी की हैं. इनमें राजनीति, गोलियों की रासलीला राम-लीला, पीएम नरेंद्र मोदी, एक्शन जैसी मूवीज शामिल हैं.वहीं  उन्होंने फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी किए हैं. इसके साथ ही आसिम रियाज ने बिग बॉस 13 से इंडस्ट्री में कदम रखा था.वहीं  इससे पहले वे एड्स और मॉडलिंग किया करते थे| वहीं बिग बॉस आसिम का पहला टीवी शो था. पहले ही शो ने आसिम को देश ही नहीं विदेश में भी पॉपुलर कर दिया. आसिम को बॉलीवुड से कई ऑफर आ रहे हैं. लेकिन स्ट्रगल के दिनों में वे वरुण धवन के साथ फिल्म मैं तेरा हीरो में छोटे से रोल में दिखे थे.

क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस ने इंदौर में लगाई फांसी, यह था आखिरी व्हाट्सएप स्टेटस

'नागिन 4' से रश्मि देसाई के साथ-साथ इस एक्ट्रेस का भी कटा पत्ता

पांडवों को भुगतना पड़ा 12 वर्ष का वनवास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -