कोरोना के बीच टीवी एक्टर्स की फीस में होगी कटौती
कोरोना के बीच टीवी एक्टर्स की फीस में होगी कटौती
Share:

देश में कोरोना वायरस  के चलते लगभग 3 महीने से फिल्मों से लेकर टीवी सीरियल्स तक की शूटिंग बंद है. वहीं ऐसे में एक्टर्स भी जल्द से जल्द शूटिंग शुरू होने की उम्मीद में बैठे हैं. इसके साथ ही लॉकडाउन के बीच कई छोटे एक्टर्स को फाइनेंशियल परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है. वहीं हर कोई चाहता है कि, जल्दी से जल्दी शूटिंग शुरू हो. इसके साथ ही देश में अनलॉक 1  के बीच अब धीरे-धीरे लोगों की जिंदगी पटरी पर लौट रही है, परन्तु फिर भी कोरोना को लेकर लोगों के मन में खौफ है. इस बीच टीवी सीरियल्स की शूटिंग को भी इजाजत मिल गई है, वह भी नए नियमों के साथ. 

वहीं इन नियमों में एक्टर्स की फीस में कटौती की बात भी कही जा रही है. वहीं शूटिंग के दोबारा शुरू होने की खबर से जहां एक्टर्स खुश हैं, तो वहीं फीस में कटौती की खबर से परेशान भी हैं.वहीं खबरों के मुताबिक टीवी सीरियल्स में काम करने वाले एक्टर्स की फीस में करीब 25% से 30% तक की कटौती की जाएगी. इसके साथ ही  मेकर्स का एक्टर्स से कहना है कि, चैनल की तरफ से उन्हें भी पैसे काट कर दिए जाएंगे. वहीं गवर्मेंट की नई गाइडलाइंस के अनुसार उन्हें सेट को सैनेटाइज भी करना होगा. वहीं ऐसे में एक्टर्स की फीस में कटौती करना उनके लिए जरूरी है.

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस महिमा मकवाना ने हिंदी न्यूज चैनल एक मिडिया रिपोर्टर  के साथ बातचीत में फीस में कटौती की बात करते हुए कहा कि उन्हें फीस में 25 से 30 प्रतिशत तक की कटौती की बात बताई गई है. वहीं इसे लेकर CINTAA ने सभी एक्टर्स को एक मैसेज भी दिया है, जिसमें लिखा है- 'प्रिय सदस्यों, जब तक किसी भी तरह के शूटिंग कॉल या बजट कट को किसी से भी तब तक स्वीकार ना करें, जब तक आपको CINTAA की तरफ से कोई आधिकारिक मैसेज नहीं मिलता. आपकी जानकारी के लिए बता दें की ये ब्रॉडकास्टर्स, प्रोड्यूसर्स, CINTAA और FWICE के काम करने के जॉइंट प्रोटोकॉल के खिलाफ है.'

महंगी कारो का शौक रखते है कॉमेडियन कपिल शर्मा

दूरदर्शन के इन 90 के दशक के धारावाहिकों ने रचा इतिहास

टीवी की ये मशहूर बहुएं जो बन गई 'ग्लैमरस सास'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -