नेहा कक्कड़ ने तोड़ी चुप्पी, कहा-मैं मर जाना...

नेहा कक्कड़ ने तोड़ी चुप्पी, कहा-मैं मर जाना...

टीवी के लोकप्रिय सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' की जज और फेमस बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर उनके हर फैन को धक्का लग सकता है. अपनी जिंदादिली और खुशमिजाज़ी के पहचानी जानी वाली नेहा की जिंदगी में एक ऐसा वक्त आया था जब वो मर जाना चाहती थीं. नेहा ने शो के दौरान खुद इस बात का खुलासा सबके सामने किया है.

BIRTHDAY SPECIAL: इस वजह से छोड़ा था बॉलीवुड, 'गुड न्यूज़' के साथ कर हैं वापसी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शो के एक कंटेस्टेंट अज़मत से बात करते हुए नेहा ने बताया कि उनकी लाइफ में एक ऐसा टाइम आया था जब वो जीना नहीं चाहती थीं. उन्हें लगने लगता था कि लाइफ उनके लिए बहुत अनफेयर है इसलिए वो जीना नहीं चाहती थीं. हालांकि इस बारे में बताते हुए नेहा ने ये भी कहा कि जब भी आपके दिमाग में ऐसा ख्याल आए तो अपने परिवार और दोस्तों के बारे में सोचना चाहिए. जिंदगी बहुत खूबसूरत है इसमें आगे बढ़ना चाहिए.

नागरिकता संशोधन विधेयक लोकसभा से पास पर, बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने दिया ऐसा रिएक्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले साल हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा डिप्रेशन में चली गई थीं. सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने डिप्रेशन के बारे में लिखा था. नेहा ने लिखा था 'हां मैं डिप्रेशन में हूं, दुनिया के उन तमाम नेगेटिव लोगों का शुक्रिया जो मुुझे मेरी जिंदगी के सबसे बुरे दिनों में ले जाने में कामयाब हो गए'.

इन 3 बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ का वनवास अब होगा खत्म, सालों बाद पर्दे पर करेंगी वापसी

इस अभिनेत्री ने किया पति से अलग होने का फैसला, एक साल भी नहीं टिक सका रिश्ता

बांग्लादेश में महिला डांसर्स के साथ सलमान ने किया डांस तो, तस्लीमा ने उठाए सवाल