मैं अपने किरदार नैतिक से बिलकुल अलग हूँ, करण मेहरा
मैं अपने किरदार नैतिक से बिलकुल अलग हूँ, करण मेहरा
Share:

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के चर्चित किरदार नैतिक यानी करण मेहरा जो के अब प्यारे से बेटे के पापा बन गए हैं. जी हाँ, बता दे कि अभी कुछ समय पहले ही करण मेहरा की पत्नी निशा रावल जो के टीवी एक्ट्रेस भी है उन्होंने बुधवार को बेटे को जन्म दिया है. अभिनेत्री निशा रावल ने पूर्व में अपनी कई तस्वीरें अपने बेबी फ्लॉन्ट के साथ शेयर भी की थी. इन तस्वीरों में वे पिंक कलर की ड्रेस में पति करण के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थी.

आपको पता हो की इन दोनों की शादी 6 साल डेटिंग के बाद हुई थी. फिर इन्होने शादी की थी. अभिनेता करण मेहरा ने फैन्स के साथ यह खुशखबरी इंस्टाग्राम पर साझा की है. करण ने बेटे की पहली तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनके नवजात शिशु के पैर दिखाई दे रहे हैं.

टीवी इंडस्ट्री के आइडल हसबैंड नैतिक याने करण मेहरा को कौन नहीं जानता. शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मुख्य किरदार में नज़र आए करण रियल लाइफ में भी किसी आइडल हसबैंड से कम नहीं हैं. पत्नी निशा रावल से उनका प्यार किसी से छुपा नहीं है. छह साल लम्बे रिलेशनशिप से लेकर, शादी और फिर बेबी बॉय कविश के जन्म तक, करण और निशा की बॉन्डिंग और ज्यादा गहरी होते हुए दिखाई दी है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -