छोटे पर्दे के किरदारों के बारे में नेहा मर्दा का बड़ा बयान
छोटे पर्दे के किरदारों के बारे में नेहा मर्दा का बड़ा बयान
Share:

टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री नेहा मर्दा इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. उनका कहना है कि छोटे पर्दे पर महिला कलाकारों का ही जलवा होता है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में नेहा ने अपने बयान में कहा कि, "छोटे पर्दे ने महिला कलाकारों को बड़ा स्टार बना दिया है. महिला कलाकार सीरियल की प्रमुख पात्र जैसी बन गई हैं. महिलाओं के किरदार बेहतर होते जा रहे हैं."

बता दे कि नेहा काफी लम्बे समय से छोटे परदे से दूर थी लेकिन एक बार फिर से वह मशहूर शो 'पिया अलबेला' के जरिये लौट आई है. उनका कहना है कि, जिस प्रकार के सीरियल आ रहे हैं और जिन मुद्दों को पर्दे पर लाया गया, वह सराहनीय है नेहा टीवी के कई शोज में काम कर चुकी है. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 'साथ निभाना साथिया' मशहूर शो से की थी. इसके बाद वह टीवी के कई मशहूर शोज में नजर आई उन्होंने 'घर एक सपना'(2005), 'ममता'(2006), 'बालिका वधू'(2008), 'जो इश्क की मर्जी वो रब की मर्जी'(2009), 'देओ के देव: महादेव'(2013), 'डोली अरमानों की'(2013), 'झलक दिखला जा 8 जैसे कई शोज का हिस्सा रही.

सीरियल 'पिया अलबेला' की कहानी दहेज प्रथा के मुद्दे को उठाती है. वही जब नेहा से बॉलीवुड में जाने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि "मैं एक कलाकार हूं. मुझे सभी किरदारों के लिए तैयार रहना चाहिए. अगर मुझे लगा कि मैं उस किरदार के साथ न्याय कर पाऊंगी, मैं जरूर करूंगी." बता दे कि नेहा ने 10 फरवरी 2012 को पटना के बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से शादी की है.

ये भी पढ़े

शादी के बाद गौतम रोड़े ने शाही अंदाज में मनाया पत्नी का पहला बर्थडे

टीवीएस मोटर्स ने की कुल 3,26,659 वाहनों की बिक्री

सुनील ग्रोवर ने दी कपिल शर्मा को जन्मदिन की बधाई

कपिल शर्मा की डूबती नैया बचा सकती है उनकी पत्नी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -