आखिर क्यों गोपी बहु ने लगाई महिला रिपोर्टर को फटकार.....

टेलीविजन की चर्चित हस्तियों में शामिल अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्जी जिन्हे कौन नहीं जानता है. खबरों के मुताबिक आजकल वह काफी टेंशन में है तथा इसका कारण यह है कि एक सीरियल के सेट पर उनके फोटो का गलत मतलब निकाला जाना. बता दे कि टेलीविजन के चर्चित सीरियलों में शुमार सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का रोल कर रहीं देवोलिना भट्टाचार्जी ने अपनी कुछ फोटोज का गलत मतलब निकाले जाने के कारण एक महिला रिपोर्टर को जमकर फटकार लगाई।

उन्होंने इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक मैसेज भी जारी किया किया है और कहा है कि यदि मीडिया की नजर में उनकी वे फोटोज इंटिमेट हैं तो फिर Kiss और गले मिलने वाली फोटोज पोर्न होंगी। बताते चले कि अभी कुछ समय पूर्व जब देवोलिना यानि गोपी बहु को कुछ हेल्थ प्रॉबलम थी व उन्हें शो के शूट के दौरान चलने में परेशानी हो रही थी तो देवोलिना ने ऐसे में 'साथ निभाना साथिया' के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर गुड्डू झा से मदद ली व गुड्डू देवोलिना को ऐसे में अपने कंधे पर उठाकर सेट तक ले गए।

खुद देवोलिना ने यह बात अपने सोशल साइट मैसेज में लिखी है। तथा जिसके बाद एक लीडिंग एंटरटेनमेंट पोर्टल की महिला रिपोर्टर ने इन्हें गलत तरीके से पेश करते हुए इसे एक इंटिमेट फोटोज बताया. फिर गोपी बहु ने भी आव देखा न ताव व उस महिला रिपोर्टर को फटकार लगाते हुए अपना यह जबरदस्त बयान दे दिया। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -