'इशिता' की शादी का कार्ड हुआ सार्वजनिक....
'इशिता' की शादी का कार्ड हुआ सार्वजनिक....
Share:

टेलीविजन के चर्चित सीरियलों में शामिल सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में लीड रोल में नजर आने वाली अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने अभी जनवरी में ही विवेक दहिया से सगाई की है. दोनों बहुत जल्दी शादी करने वाले है. दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दोनों अपने रिलेशन को ज्यादा लम्बा नही खींचना चाहते है. दोनों के परिवार वाले शादी के लिए जुलाई के बाद की तारीख का बोल रहे है. दिव्यांका और विवेक दोनों मानसून के महीने में शादी करना चाहते है.

सुनने में आया है कि आगामी 8 जुलाई को 'ये है मोहब्बतें' में इशिता का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी मंगेतर विवेक दाहिया से शादी करने जा रही हैं। शादी से पहले इस कपल ने दोस्तों के साथ प्री-वेडिंग बैश एन्जॉय किया। वेडिंग बैश के साथ-साथ दिव्यंका ने विवेक के नए शो 'कवच' के सक्सेस पर केक भी काटा.

अब सुनने में आया है की इन दोनों की ही शादी का कार्ड सामने आ गया है. ग्रीन और गोल्डन कलर के इस कार्ड में विवेक और दिव्यंका के इनिशियल V और D यूज किए गए हैं। कार्ड के अंदर शादी के वेन्यू और सभी प्रोग्राम्स की डिटेल दी है। बता दें कि यह शादी 8 जुलाई को भोपाल में होगी। इससे पहले यहीं 7 जुलाई को संगीत सेरेमनी होगी। 14 जुलाई को मुंबई में लैविश रिसेप्शन दिया जाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -