इस एक्ट्रेस की बहन करेंगी टीवी में डेब्यू
इस एक्ट्रेस की बहन करेंगी टीवी में डेब्यू
Share:

टीवी सीरियल 'सपना बाबुल का बिदाई' फेम सारा खान टीवी की एक संस्कारी बहु के रूप में पहचानी जाती हैं. उन्हें अपनी पहचान इसी शो से मिली थी. जिस तरह से स्टार किड्स अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. उसी प्रकार अब खबरें हैं कि सारा खान की बहन आर्या खान जल्द ही टीवी में अपना डेब्यू देने जा रही हैं. बताया जा रहा है कि आर्या एकता कपूर के नए टीवी सीरियल 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में अभिनय करती नज़र आ सकती हैं.

सारा खान की बहन आर्या फैशन के मामले में भी पीछे नहीं है. अपनी बहन की तरह वो भी काफी ग्लैमरस नज़र आती हैं. आर्य खान का हॉट लुक अभी से लोगों की पसंद बनता जा रहा है और जल्द ही उनके इस शो की शूटिंग शुरू हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से यह खबर मिली है कि आर्या खान इस टीवी सीरियल में लीड एक्ट्रेस की बहन का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी. आर्या खान को शो के लीड एक्टर के भाई के साथ रोमांस करते हुए दिखाया जायेगा.

पिछले दिनों सारा खान अपनी वेकेशन को एन्जॉय करने के लिए थाईलैंड गई थी, जहां उनके साथ में आर्या खान भी नज़र आ रही थी. बताया जा रहा है कि एकता कपूर का यह शो सितंबर के महीने से ऑन एयर किया जायेगा. 'कसौटी ज़िन्दगी की' के पहले भाग को सात साल पहले ऑन एयर किया गया था, जिसे लोगों ने काफी प्यार दिया था. उस समय इस शो की टीआरपी काफी बड़ी हुई थी, लेकिन अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस शो की कहानी को लोग कितना पसंद करते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Xiaomi के एलईडी टीवी, आज से सेल में

लोगों को डरा चुके हैं टीवी पर आने वाले ये हॉरर शोज़

कपिल की बुआ के साथ हुई छेड़छाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -