बॉयफ्रेंड संग एक कमरे में साथ रहने के बाद शादी से मुकर रही हैं हिना खान

टीवी इंडस्ट्री में भी ऐसा हुआ है किकई कपल्स लिव-इन में रहे हैं और उसके बाद उनकी शादी कि अब तक कोई सुनवाई नहीं है. जी हाँ बॉलीवुड की दुनिया में तो आप सभी ने ऐसे कई किस्से सुने ही होंगे कि कपल्स लिव-इन में रहते थे और उसके बाद अलग हो जाते थे बहुत ही कम कपल्स ऐसे होते थे जो शादी कर लेते थे. ऐसे में आज हम बात कर रहे है टीवी के एक ऐसे कपल की जो लिव-इन में रह रहे हैं और अब तक उनकी शादी की कोई सुनवाई नहीं हैं और पता नहीं वो शादी करेंगे भी या नहीं..?

जी हम बात कर रहे हैं टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अक्षरा बहु उर्फ़ हिना खान की. हिना टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 11 में नजर आई हिना खान शो जीतते-जीतते रह गई थी, लेकिन वह सेकंड रनर अप जरूर रही थी. हिना खान ने कई सालों तक इस बात को सभी से छुपाकर रखा था कि उनका कोई बॉयफ्रेंड भी हैं. जी हाँ, कई सालों से अपने रिश्ते को छुपाने वाली हिना खान का सच अब सभी को पता है. जी दरअसल में हिना खान के बॉयफ्रेंड का नाम रॉकी जायसवाल है जो कई समय से हिना के साथ लिव-इन रिलेशन में है.

जी हाँ, हिना और रॉकी कई सालों से लिव-इन रिलेशन में रह रहे हैं और किसी को इस बात की कानो-कान खबर तक नहीं हुई. दोनों की शादी के बारे में कई बार हिना से सवाल भी हुए है लेकिन हिना ने बात को टाल दिया. हिना रॉकी से शादी करती है या नहीं ये तो वक्त बताएगा लेकिन वह लिव-इन रिलेशन को खूब एन्जॉय कर रही हैं दोनों कई बार साथ में स्पॉट हो जाते हैं और दोनों कुछ समय पहले हॉलीडेज एन्जॉय करने भी गए थे.

अर्शी ने कॉपी किया हिना खान का लुक, फैंस ने कह दी ये बात

हिना खान ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज़

हिना खान को मिला मोस्ट स्टाइलिश डीवा अवार्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -