गोवा में हॉलिडे एन्जॉय कर रहा है यह टीवी कपल
गोवा में हॉलिडे एन्जॉय कर रहा है यह टीवी कपल
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि टीवी के कई स्टार्स हैं जो आजकल अपने परिवार के साथ एन्जॉय करने में लगे हुए हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की गोवा हॉलिडे की तस्वीरें सामने आई हैं जो सभी को पसंद आ रही है. जी हाँ, रामायण फेम गुरमीत चौधरी ने पत्नी देबिना बनर्जी का बर्थडे गोवा में सेलिब्रेट किया और वहां की तस्वीरों में कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री देखते ही बनती है जो आप सभी देख सकते हैं. देबिना बनर्जी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरों को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

वहीं इस दौरान देबिना ने व्हाइट कलर को चूज़ किया और तस्वीरों में वो व्हाइट कलर के आउटफिट्स में दिखीं. इन तस्वीरों में ओपन हेयर और हैट उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे जो आप सभी को अच्छे लगेंगे. आप सभी को बता दें कि कपल ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी को भी इतने ही शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया था. उनके इस्तांबुल हॉलिडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

वहीं टीवी शो रामायण में दोनों में साथ किया था और उन्होंने राम और सीता का रोल निभाया था. वहीं उस दौरान ही दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे. आप सभी को बता दें कि इस शो से उन्हें काफी पहचान मिली और आज दोनों राम-सीता के नाम से ही जाए जाते हैं. बीते दिनों गुरमीत चौधरी ने पलटन, वजह तुम हो, हेट स्टोरी 4, खामोशिया जैसी फिल्मों में काम किया, जो ज्यादा हिट मूवीज नहीं रहीं. वहीं बात करें देबिना की तो वह चिड़ियाघर, संतोषी मां, डॉक्टर मधुमती ऑन ड्यूटी और पति पत्नी और वो शोज में नजर आ चुकीं हैं.

एक बार फिर अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हुईं मौनी रॉय

टीवी की प्लस साइज़ मॉडल कही जाती है यह एक्ट्रेस लेकिन नहीं मानती बुरा

जानिए कैसी होती है आपकी संवेदनशील त्वचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -