सर्जिकल स्ट्राइक 2.0 से ख़ुशी से झूमे टीवी सेलेब्स, इस तरह मनाया जश्न

बीते दिनों हुए पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान के अंदर घुस कर बालाकोट में स्थित आतंकियों के ठिकाने को तबाह कर दिया है. वहीं जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों को नेस्तोनाबूत करने के बाद भारतीय वायु सेना सही सलामत वापस लौट आई और इससे भारत के लोग खूब खुश है. जी हाँ, वायु सेना ने मिराज 2000 के इस्मेमाल से 1000 किलो के बम बरसाए जिससे जैश के कई ठिकाने तहस-नहस हो गए और इससे अब सभी भारत के जय-जयकार के नारे लगा रहें हैं.

जैसे ही यह खबर सामने आई वैसे ही हर आम हो या खास ब्यक्ति सभी वायु सेना की इस दिलेरी की दाद देते और सलाम करते नजर आए. वहीं इस लिस्ट में टीवी की भी कई नामी हस्तियों ने वायु सेना के इस जज्जे को सलाम किया है जो आप सभी देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि टीवी के सितारों ने ट्विटर के माध्यम से वायु सेना के रणबाकुरों को सलामी दी है जिनमे कई स्टार्स शामिल हैं. आप सभी को पता ही होगा कि वायुसेना ने आतंकवादियों के कैंप पर कुल 21 मिनट तक सर्जिकल स्ट्राइक की. इस कार्रवाई में जैश-ए-मोहम्मद के कैंप तबाह हुए हैं. मिली खबरों के अनुसार कुल 250 से 300 आतंकी मारे गए हैं.

मिराज फाइटर जेट्स‌ की ग्वालियर‌ स्थित दो स्कॉवड्रन को जिम्मेदारी सौंपी गईं. ये दोनों स्कॉवड्रन थीं--टाइगर (नबंर 1 स्कॉवड्रन) और (नंबर‌‌ 7) बैटेल एक्सेस. इन दोनों स्कॉवड्रन के 6-6 फाइटर जेट्स ने इस मिशन में हिस्सा लिया.‌ कुल मिलाकर 12 मिराज 2000 आई (यानि अपग्रेड) ने हिस्सा लिया.‌ मिराज‌ 2000 विमानों को भारत ने फ्रांस से 80 के दशक में खरीदे थे. वायुसेना में 'वज्र' के नाम से जाने वाले मिराज को फ्रांस की उसी दसॉल्ट कंपनी ने बनाया था जिसने राफेल जेट बनाया है. फिलहाल टीवी सेलेब्स जैसे करणवीर बोहरा, सुमोना चक्रवर्ती, कपिल शर्मा, हर्षद अरोरा, अंकिता करण पटेल सभी ने ट्वीट कर वायुसेना को सलाम किया है.

कभी बहुत संस्कारी थीं अबीगेल जैन और अब हो चुकीं हैं सबसे हॉट

हिना खान को दुल्हन बने देखते ही आया बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल का रिएक्शन

पुलवामा हमले के बदले से खुश हुए टीवी सेलेब्स, ट्वीट कर जताई ख़ुशी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -