इस तरह टीवी सेलेब्स ने दी अपने फैंस को क्रिसमस की बधाई और सुनाए कुछ ख़ास किस्से
इस तरह टीवी सेलेब्स ने दी अपने फैंस को क्रिसमस की बधाई और सुनाए कुछ ख़ास किस्से
Share:

आप सभी को बता दें कि आज 25 दिसंबर है यानी आज सभी लोग क्रिसमस मना रहे हैं. ऐसे में क्रिसमस सभी के लिए बहुत ख़ास होता है और यह टीवी सेलेब्स के लिए भी बहुत ख़ास माना जाता है. ऐसे में आज टीवी के सभी सेलेब्स ने अपने फैंस को क्रिसमस की बधाई दी है. जी हाँ, हाल ही में कई सेलेब्स ने क्रिसमस को लेकर बातें की है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं किसने क्या बातें की.  

विवियन डीसेना: विवियन डीसेना ने अपनी क्रिसमस विश का खुलासा करते हुए बताया है कि, 'मेरा पहला प्यार हमेशा से फुटबॉल रहा है तो इस क्रिसमस पर मैं सांता से ये विश मांगना चाहूंगा कि मैं रोनाल्डो, मैसी, सुनील छेत्री जैसे प्लेयर्स के साथ फुटबॉल खेल सकूं.'

अर्जुन बिजलानी: मेरा बेटा बड़ा हो रहा है और इसके साथ साथ उसकी शैतानियां भी बढ़ रही है तो इस क्रिसमस पर मैं चाहूंगा कि मुझे काम से लंबी छुट्टी मिल जाए ताकि मैं मेरे बेटे के साथ ज्यादा समय बिता सकूं.

टीना दत्ता: इस क्रिसमस, मैं सांता से विश करती हूं कि, मेरा नया शो 'डायन' बड़ा हिट हो जाए और लोग मेरे काम को पसंद करें.

शरद मल्होत्रा: आज के समय में लोग काफी परेशन रहते हैं तो मैं इस क्रिसमस चाहूंगा कि सब खुश रहे और मेरी कोशिश रहेगी कि मेरा शो भी लोगों के चेहरे पर मुस्कान लेकर आ सके.

जैसमीन भसीन: मुझको खाना और घूमना बहुत पसंद है, इसलिए मैं सांता क्लॉज से लंबी छुट्टियां मांगूगी ताकि मैं यूरोप घूमने जा सकूं.

शशांक व्यास: मैं चाहता हूं कि इस क्रिसमस सांता मुझको स्विट्जरलैंड की यात्रा पर भेज दें क्योंकि मैं वहां का स्नोफॉल देखना चाहता हूं. इसके अलावा मैं चाहूंगा कि सांता मेरे फैंस की विश को भी पूरा कर दे.

अदिति गुप्ता: बचपन में तो नहीं लेकिन पिछले काफी समय से मेरे लिए क्रिसमस का मतलब पार्टी होता है. इस दिन मैं दोस्तों के साथ जमकर इंजॉय करती हूं. इस दिन लाल हरे रंग के कपड़े पहनना मुझको पसंद है.

सेहबान अजीम: ज्यादातर क्रिसमस पर मैं अपने दोस्तों के साथ होता हूं, मेरे पड़ोस में क्रिसमस मनाया जाता था तो मैं और मेरे दोस्त वहां जा कर खूब मजे किया करते थे. मुझे याद है स्कूल को क्रिसमस पर सजाया जाता था और सभी बच्चों को छोटे छोटे तोहफे मिलते थे.

रीम शेख: मैं क्रिसमस पर हर बार माउंट मैरी चर्च जाती थी क्योंकि वहां जाना मुझको काफी अच्छा लगता था. चर्च जाना मेरी सबसे पसंदीदा यादों में से एक है.

क्रिसमस पर इस हॉट अंदाज में नजर आईं हिना खान

क्रिसमस पर बेहद हॉट अंदाज़ में नजर आईं जैकलीन, शेयर की फोटोज

आखिर आ ही गया पूनम का हॉट क्रिसमस वीडियो, देखिए अकेले में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -