इस तरह राखी मनाएंगे राधा-कृष्णा के स्टार्स, शेयर की दिल की बात
इस तरह राखी मनाएंगे राधा-कृष्णा के स्टार्स, शेयर की दिल की बात
Share:

राखी का त्यौहार सभी के लिए ख़ास होता है. ऐसे में रक्षा बंधन का त्योहार हर भाई अपनी बहन के साथ मनाना चाहता है और बहनें भी इस दिन भाइयों की कलाई पर राखी बांधने का सालभर इंतजार करती हैं. ऐसे में आज हम आपको टीवी सेलेब्स के राखी के प्लान बताने जा आरहे हैं जो वह आज करने वाले हैं. 

शरद मल्होत्रा - मेरी एक बड़ी बहन हैं और मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं. इस बार संभव है कि मैं अपने होमटाउन कोलकाता जाकर अपनी बहन को सरप्राइज भी करूं. इस बार कई सालों बाद मैं अपनी बहन से राखी बंधवाउंगा वरना वह हमेशा मेरे लिए अपने ससुराल से मुंबई राखी कुरियर करती हैं.

येशा रुघानी - मेरे पांच सिब्लिंग्स हैं. बचपन में मैं उन्हें राखी बांधती थी, लेकिन मैं जबसे मुंबई शिफ्ट हुई हूं. तबसे मैं अपनी बहनों को राखी बांधती हूं जो अब मेरे साथ मुंबई में रहती हैं.


सुमेध मुदगलकर- मेरी कोई सगी बहन नहीं है, लेकिन मैं और मेरे छोटे भाई के पास एक ऐसी बहन है जो किसी सगी बहन से कम नहीं है. मेरी क्लासमेट मेरी सबसे प्यारी बहन है. वह हर साल हमें पुणे के घर पर आकर राखी बांधती थीं. वह अब भी मेरे भाई को घर जाकर राखी बांधेगीं और मेरे लिए राखी मुंबई में कुरियर कराई जाएंगी.

मल्लिका सिंह - मेरा कोई सगा भाई नहीं है पर मेरा कजिन भाई मेरे लिए सबकुछ हैं. मैं खुद अपनी हाथों से राखी बनाकर अपने भाई को उत्तराखंड भेजने वाली हूं. मेरे भाई को रंगबिरंगे कलर्स से बहुत प्यार है इसलिए मैं उसे बहुत कलरफुल राखी बनाकर भेज रही हूं.

राखी 2019: पर्दे पर धमाल मचा चुकीं हैं रील लाइफ भाई-बहन की ये जोड़ी

त्यौहार पर पहन रही हैं ट्रेडिशनल ड्रेस तो इस तरह दिखें स्लिम

Recipe : भाई के लिए घर पर बनाएं ये 'चॉकलेट मिठाई'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -