खूबसूरती बढ़ाने के चक्कर में बदसूरत हो गए ये स्टार्स
खूबसूरती बढ़ाने के चक्कर में बदसूरत हो गए ये स्टार्स
Share:

कहते हैं लोग अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए लाखो जतन करते हैं ऐसे में सेलेब्स भी ऐसे ही हैं वह भी अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए लाखो जतन करते हैं लेकिन खूबसूरती बढ़ जाए ऐसा हो नहीं पता है. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए जतन किए लेकिन कुछ और ही हो गया. जी हाँ और फिर बाद में उनको दर्शको के कारण बुरी तरह ट्रोल भी होना पड़ा.

1. आशका गोराडिया - आप सभी ने इन्हे नागिन शो में विलेन के किरदार में देखा होगा. इन्होने अपने लिप की सर्जरी करवाई थी जिसके बाद इनकी खूबसूरती बिगड़ चुकी है जो आप अब भी देख सकते हैं. यह बात खुद आश्का ने मानी है कि उन्होंने लिप जॉब करवाई है. आप सभी को बता दें कि इस सर्जरी को करवाने के बाद उनके लिप्स पहले से ज्यादा पाउटी हो गये जो उनके फैंस को पंसद नहीं आते हैं.

2. नौशीन अली सरदार - टीवी शो 'कुसुम' में ये लीड किरदार में नज़र आयी नौशीन अली लम्बे समय के बाद एक नए शो से वापसी कर रही है लेकिन उससे पहले ही उन्हें उनके बदले हुए लुक के ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है क्योंकि अब वह पहले से कहीं ज्यादा बदल गईं हैं.

3. शशांक व्यास - टीवी के पॉपुलर शो बालिका वधु में जगिया के किरदार निभाने वाले शशांक पहले बिलकुल पतले थे लेकिन बाद में इन्होने अपनी बॉडी बनायीं जिसके बाद इनका चेहरा पहले की तरह क्यूट ना रहा और अब वह इतने अच्छे नहीं लगते हैं. शशांक ट्रोल भी हो चुके हैं.

मौनी रॉय ने भी किया #Metoo का समर्थन

प्रिंस नरूला ने अपनी पत्नी को दिया इतना ख़ास तोहफा

कुष्मांडा के बाद आज स्कंदमाता बनकर खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -