नहीं रही ‘हिचकी’ फेम लीना आचार्य, किडनी फेल होने के कारण हुई मौत
नहीं रही ‘हिचकी’ फेम लीना आचार्य, किडनी फेल होने के कारण हुई मौत
Share:

‘हिचकी’ फेम अभिनेत्री लीना आचार्य का शनिवार के दिन देहांत हो गया। वह बीते डेढ़ वर्ष से किडनी की दिक्कत से जूझ रही थीं। उनकी मां ने कुछ समय पूर्व उन्हें किडनी दान की थी। किन्तु इसके बाद भी वह बच नहीं सकी। लीना दिल्ली के एक हॉस्पिटल में एडमिट थीं। उनके देहांत पर टेलीविज़न की कई बड़ी हस्तियों ने दुख जाहिर किया है। आपको बता दें कि लीना आचार्य टीवी शो ‘सेठ जी’, ‘आपके आ जाने से’ तथा ‘मेरी हानिकारक बीवी’ में दिखाई दे चुकी हैं। उन्होंने रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी में महत्वपूर्ण किरदार निभाया था।

अभिनेता रोहन मेहरा ने लीना को याद करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया। उस पोस्ट में लीना तथा उनकी एक फोटो है जिसमें रोहन ने लिखा, 'आपकी आत्मा को शांति मिले लीना मैडम। बीते वर्ष हम इस वक़्त एक साथ क्लास ऑफ 2020 की शूटिंग कर रहे थे। आप बहुत याद आएगी' वहीं अभिनेता अभिषेक भालेराव ने भी लीना के देहांत पर दुख जाहिर किया। उन्होंने ट्वीट में लीना से अंतिम बात का स्क्रीनशॉट तथा एक फोटो साझा की। इसमें लीना कहती हैं इस वर्ष वह आराम करेंगी तथा अगले वर्ष मुंबई जाएंगीं।

वही लीना के देहांत की खबर सुनकर फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। लीना के साथ कार्य कर चुके कलाकारों को अब भी इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा है। पहले खबरें ऐसी भी आई थीं कि लीना आचार्य की मौत COVID-19 के कारण हुई किन्तु बाद में साफ हुआ कि इसके पीछे का कारण किडनी फेल होना है।

गिरफ्तारी के बाद भारती पर छाए काले बादल, इस पुराने ट्वीट के कारण हुई ट्रोल

भारती सिंह का होगा मेडिकल टेस्ट, कुछ देर बाद अदालत में पेशी

एनसीबी की हिरासत में आए कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -