सिद्धार्थ-शहनाज की शादी से सबसे ज्यादा खुश होगा यह सेलेब्स
सिद्धार्थ-शहनाज की शादी से सबसे ज्यादा खुश होगा यह सेलेब्स
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया गया है .इसके साथ ही  फैंस उन्हें हमेशा साथ में देखना चाहते हैं. वहीं बिग बॉस के बाद शहनाज स्वंयवर शो मुझसे शादी करोगे में दिखीं थी . परन्तु  उन्हें वहां कोई पसंद नहीं आया था. हां, राइटर कॉमेडियन बलराज संग उनकी अच्छी दोस्ती हुई थी . एक इंटरव्यू में बलराज ने सिडनाज के रिश्ते पर कमेंट किया गया है. इसके साथ ही बलराज ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा- मुझे शुरुआत में बुरा लगा था जब शहनाज ने फिनाले में हमें नहीं चुना. परन्तु शहनाज ने शो शुरू होने के दूसरे दिन ही अपना पॉइंट क्लियर किया था. इसके साथ ही नेशनल टीवी पर अपनी फीलिंग्स को कुबूलना मुश्किल है. 

वहीं कोई और होता तो फेक बनता. लेकिन शहनाज रियल और ईमानदार थीं. इसके साथ ही इससे हमारी दोस्ती मजबूत हुई. इसके बाद बलराज ने कहा- मुझे शहनाज के रूप में एक अच्छी दोस्त मिली. वहीं मैं सबसे ज्यादा खुश होऊंगा अगर कभी शहनाज की सिद्धार्थ शुक्ला से शादी होती है. वो सच में सिद्धार्थ को बेहद प्यार करती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की बलराज ने ये भी बताया कि क्यों उन्होंने मुझसे शादी करोगे में पार्टिसिपेट किया था. वहीं कॉमेडियन ने कहा- बिग बॉस में काफी हिंसा होती है. मैं ये फील करना चाहता था कि घर में बंद होकर कैसा लगता है. इसके साथ ही मैं फन भी करना चाहता था. 

इसके साथ ही मुझे स्वंयवर शो का फॉर्मेट दिलचस्प लगा. वहीं मैं शहनाज को भी अच्छे से जानना चाहता था. वहीं वो एंटरटेनर है.इसके साथ ही  स्वयंवर शो खत्म होने के बाद बलराज इन दिनों खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रहे हैं| इसके साथ ही दूसरी तरफ, पारस छाबड़ा ने शहनाज गिल पर स्वंयवर शो फ्लॉप होने का ठीकरा फोड़ा है. वहीं शहनाज के साथ पारस ने भी इस शो में पार्टिसिपेट किया था. इसके साथ ही फिनाले में पारस ने आंचल खुराना को सलेक्ट किया था. वहीं शो के दौरान पारस ने ये भी कहा था कि शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के बिना कुछ नहीं हैं. वे जानबूझकर शो में सिद्धार्थ का नाम लेती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by BallRaaj (@balrajsyal) on

कोरोना के कहर के बीच 'महाराज की जय हो' सीरियल होगा टेलीकास्ट

शहनाज गिल संग नहीं है विकास गुप्ता की लड़ाई

लॉकडाउन में ऐसे समय काट रही हैं तारक मेहता की यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -